Madhya Pradesh के Rewa में पूजा पंडाल से लौट रही युवती से गैंगरेप; दरिंदों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1383220

Madhya Pradesh के Rewa में पूजा पंडाल से लौट रही युवती से गैंगरेप; दरिंदों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

Rewa Gangrape Case: मध्य प्रदेश के रीवा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरती पंडाल से लौट रही युवती को 6 दरिदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Madhya Pradesh के Rewa में पूजा पंडाल से लौट रही युवती से गैंगरेप; दरिंदों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

Rewa Gangrape Case: मध्य प्रदेश के रीवा से इंसानियत को झकझोर देने वाला केस सामने आया है. यहां एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ है. जानकारी के अनुसार युवती अकेले दुर्गा पंडाल से लौट रही थी. इसी दौरान उसे 6 दरिंदों ने पकड़ लिया और  बांधकर जंगल में ले गए जहां उन्होंने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि प्रशासन उनकी अवैध संपत्ति की जानकारी जुटा रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के अनुसार आरोपियों की अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चलाया जा सकता है.

मध्य प्रदेश पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस से अनुसार ये घटना हरमाड़ा थाना क्षेत्र की है. इस घटना के बाद युवती पुलिस थाने पहंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं पीड़ित की शिकायत पर गैंगरेप का केस दर्ज कर दिया गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

पीड़िता ने कही ये बात

पीड़िता के अनुसार वह आरती के बाद अपने घर जा रही थी. इसी समय बीच राह कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और बांध कर जंगल में ले गए. युवती बताती है कि आरोपियों ने उसे जबरदस्ती घसीटा और जंगल ले जाकर गैंगरेप किया. जिसके बाद आरोपियों ने उसे वहीं छोड़ा और भाग गए. जिसके बाद वह पुलिस स्टेशन गई और सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने सभी आरोपियों को हवालात के पीछे डाल दिया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल का कहना है कि शिकायत के अनुसार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने उनकी तालाश कर उन्हें गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी हवालात का हवा खा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार उनकी अवैध संपत्ति की जानकारी जुटाई जा रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी संपत्ति पर बुल्डोजर चलाया जा सकता है.

Trending news