नाबालिग बेटी को इश्क करने से रोकती थी मां; बेटी ने प्रेमी से मिलकर किया ये कांड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1511240

नाबालिग बेटी को इश्क करने से रोकती थी मां; बेटी ने प्रेमी से मिलकर किया ये कांड

Minor girl boyfriend kill her mother for opposing their relationship: यह वारदात मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है, जहां नाबालिग बेटी ने अपने रिश्ते में रुकावट बन रही मां को रास्ते से हटाने के लिए गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.   

 

अलामती तस्वीर

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथित तौर पर अपनी मां की चाकू मारकर हत्या कर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसकी मां उनकी दोस्ती के खिलाफ थी. यह घटना इतवार को सामने आई थी, जिसके बाद लड़की को हिरासत में ले लिया गया और उसके 25 वर्षीय दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

प्रेमी संग पहले भी भाग चुकी थी लड़की 
पुलिस के मुताबिक, दो महीने पहले लड़की के साथ भाग जाने के बाद आरोपी को पहले भी गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. मूल रूप से पड़ोसी जिले भिंड की रहने वाली 38 वर्षीय पीड़िता यहां हजीरा थाना क्षेत्र के गड़ियापुरा इलाके में अपनी बेटी के साथ रहती थी. इतवार को पुलिस को सूचना मिली कि पीड़िता के घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा खुलवाया और महिला को खून से लथपथ और मृत अवस्था में पाया गया. वहींश् उसकी बेटी घर से लापता थी. 

सब्जी के चाकू से मां का रेत दिया गला 
सांघी ने कहा कि पुलिस ने नाबालिग की तलाश की और इतवार की शाम को उसे उसके प्रेमी के साथ पाई गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में लड़की और उसके दोस्त ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सब्जी के चाकू से महिला पर वार किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. अधिकारी ने कहा कि दोनों ने पुलिस को यह भी बताया है कि उनकी कहीं भागने की योजना थी, लेकिन इसके पहले ही दोनों पुलिस की गिरफ्त में आ गए. 

न्यायिक हिरासत में भेजा गया प्रेमी 
प्रारंभिक जांच के मुताबिक, प्रेमी और प्रेमिका दोनों ने महिला को इसलिए मार डाला, क्योंकि मां बेटी को उसके साथ संबंध रखने से मना करती थी. दो महीने पहले भी युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. एसपी ने कहा कि उसकी मां की शिकायत के बाद लड़की को घर लाया गया था और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों पर अब भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत हत्या और अन्य अपराधों के लिए मुकदमा दर्ज कर वारदात की जांच की जा रही है. 

Zee Salaam

Trending news