Live Breaking: पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर बोली पुलिस, हमसे जो मांगा वो दिया लेकिन...
Advertisement

Live Breaking: पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर बोली पुलिस, हमसे जो मांगा वो दिया लेकिन...

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर बोली पुलिस, हमसे जो मांगा वो दिया लेकिन...
LIVE Blog
29 May 2023
11:11 AM

ISRO ने लॉन्च किए GSLV-F12, NVS-01:

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने सोमवार को अपने उन्नत नेविगेशन उपग्रह जीएसएलवी-एफ12 और एनवीएस-01 को श्रीहरिकोटा से लॉन्च किया. प्रक्षेपण आंध्र प्रदेश के श्रीहरिकोटा में सतीश शवन अंतरिक्ष केंद्र से किया गया था. NVS-01 भारत की दूसरी पीढ़ी के NavIC उपग्रहों में से पहला है जो उन्नत सुविधाओं के साथ आता है.

08:14 AM

"पहलवानों नहीं मिलेगी प्रदर्श की इजाज़त"

Wrestler Protest: भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि जंतर-मंतर पर प्रदर्शन की इजाज़त नहीं मिलेगी. इसके अलावा अगर पहलवान किसी दूसरी जगह प्रदर्शन की इजाज़त नहीं दी जाएगी. 

08:13 AM

पटना भाजपा के खिलाफ बड़ी मीटिंग

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की रविवार को यहां हुई बैठक से संकेत मिले हैं कि भाजपा विरोधी दलों की बहुप्रतीक्षित बैठक यहां 12 जून को हो सकती है. हालांकि जदयू के किसी भी वरिष्ठ पदाधिकारी ने आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया, लेकिन बैठक में मौजूद कई लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि यह खुलासा खुद मुख्यमंत्री ने किया है.

07:38 AM

Weather Update:

मौसम को लेकर एक बार अलर्ट जारी किया जा रहा है. IMD ने बताया है कि दिल्ली और यूपी में कई जगहों पर अगले दो दिनों में बारिश, आंधी और तूफान आने की संभावना है. उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर आज बादलों के साथ बारिश होने को अनुमान है. इसके अलावा कुछ इलाकों में येलो और ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है. 

07:05 AM

लगातार 11वीं बार राष्ट्रपति बने एर्दुगान:

तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान ने एक बार फिर राष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल कर ली है. यह उनकी लगातार 11वीं जीत है और वो 11वीं बार तुर्की के राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं. उन्होंने विपक्षी नेता केमल किलिकडारोग्लू को हराया है. तैय्यब एर्दुगान ने कहा कि 8.5 करोड़ देशवासियों की जीत है. उन्होंने कहा कि आगे कहा कि लोकतंत्र के हिसाब से आज का दिन बड़ा है. इस मौके पर मैं देशवासियों का शुक्रिया आदा करना चाहता है.

06:55 AM

"देश का दुर्भाग्य है कि...."

Bajrang Punia: महिला पहलवानों के साथ जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हे बजरंग पुनिया ने देर रात रिहाई के बाद पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम पर FIR दर्ज होने में महज़ 7 घंटे लगे हैं. जबकि बृजभूषण के खिलाफ 7 दिन में FIR दर्ज हुई थी. उन्होंने आगे कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि एक यौन उत्पीड़न का आरोपी देश की नई संसद के उद्घाटन समारोह में शामिल हुआ. 

Trending news