Live Breaking: श्रीनगर में आज से G20 देशों की मीटिंग, चप्पे-चप्पे पर सिक्योरिटी की पैनी नजर
Advertisement

Live Breaking: श्रीनगर में आज से G20 देशों की मीटिंग, चप्पे-चप्पे पर सिक्योरिटी की पैनी नजर

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: श्रीनगर में आज से G20 देशों की मीटिंग, चप्पे-चप्पे पर सिक्योरिटी की पैनी नजर
LIVE Blog
22 May 2023
09:19 AM

उमा भारती की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल दाखिल:

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) को शनिवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया है. मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री ने रविवार को एक ट्विटर पोस्ट में यह जानकारी दी. 64 वर्षीय उमा भारती ने ट्वीट किया कि बीती रात करीब 11 बजे अचानक मेरी तबीयत खराब होने पर मुझे मेरे आवास के पास स्मार्ट सिटी अस्पताल ले जाया गया. मेरी सभी टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल बता रही हैं, लेकिन बेहद थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही हूं.

07:56 AM

केरल में RSS के खिलाफ सख्त एक्शन:

RSS in Kerala: केरल में मंदिरों का प्रबंधन करने वाली त्रावणकोर देवस्वोम बोर्ड (टीडीबी) ने एक नया परिपत्र जारी किया है, जिसमें अफसरों से कहा गया है कि वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की ‘शाखाओं’ की गतिविधियों पर पाबंदी लगाने संबंधी उसके पहले के आदेश का सख्ती से पालन करें. पढ़िए पूरी खबर

07:40 AM

कर्नाटक से हटेगा हिजाब बैन:

Karnataka Hijab Ban: भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दौरान कर्नाटक के स्कूलों में लड़कियों के हिजाब पहनने का मुद्दा काफी गरमाया था. लेकिन कांग्रेस सरकार ने दावा किया है कि वो राज्य में हिजाब पर लगी पाबंदी हटाएगी. कांग्रेस पार्टी की तरफ से जीतकर विधानसभा पहुंची इकलौती मुस्लिम महिला कनीज फातिमा ने कहा कि पहली कैबिनेट मीटिंग में हिजाब पर लगी पाबंदी और मुस्लिमों को मिलने वाले रिजर्वेशन को वापस लाने का प्रस्ताव पास होगा.

07:19 AM

2019 चुनाव जवानों की लाशों पर लड़ा गया:

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला हुआ है. पुलवामा हमले को लेकर मलिक अक्सर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर होते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि साल 2019 का लोकसभा चुनाव जवानों की लाशों पर लड़ा गया था. उन्होंने आगे कहा कि अगर इस मामले की जांच होती है तो फिर उस वक्त गृह मंत्री को इस्तीफा देना पड़ता. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

07:15 AM

कश्मीर में आज से जी-20 मीटिंग:

G20 Meeting in Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आज यानी 22 मई से जी-20 की अहम मीटिंग होने जा रही है. इस मौके पर इलाके में हर जगह सिक्योरिटी के सख्त इंतेजामात किए गए हैं. आज होने वाली यह मीटिंग डल झील के तट पर शेरी कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (SKICC) में आयोजित की जाएगी. बताया जा रहा है कि मीटिंग का आगाज दोपहर बाद 3 बजे से होगा. 

Trending news