Live Breaking: केजरीवाल को समन दिए जाने परा भड़के कपिल सिब्बल, बोले- 'विपक्ष मुक्त भारत' चाहता है सत्तारूढ़ दल
Advertisement

Live Breaking: केजरीवाल को समन दिए जाने परा भड़के कपिल सिब्बल, बोले- 'विपक्ष मुक्त भारत' चाहता है सत्तारूढ़ दल

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: केजरीवाल को समन दिए जाने परा भड़के कपिल सिब्बल, बोले- 'विपक्ष मुक्त भारत' चाहता है सत्तारूढ़ दल
LIVE Blog
15 April 2023
13:54 PM

विपक्ष मुक्त भारत चाहता है सत्तारूढ़ दल

राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तलब किए जाने को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल ‘विपक्ष मुक्त भारत’ चाहता है और वह उसके खिलाफ खड़े होने वाले नेताओं की छवि ‘खराब’ करने की कोशिश कर रहा है. सिब्बल ने सभी विपक्षी दलों से जांच एजेंसियों के इस ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ एक सुर में आवाज उठाने का आग्रह किया.

12:56 PM

केजरीवाल की प्रेस कांफ्रेंस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CBI की तरफ से समन किए जाने के बाद प्रेस कांफ्रेंस की है. उन्होंने कहा है कि "मैंने दिल्ली विधानसभा में जिस दिन भ्रष्टाचार के खिलाफ बोला था, उसी दिन मैं जान गया था कि अगला नंबर मेरा होगा." इससे पहले केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने कथित आबकारी नीति घोटाला मामले में केजरीवाल को 16 अप्रैल को तलब किया है. केजरीवाल ने कि "मैं CBI ऑफिस जाऊंगा CBI जांच दल के सवालों का जवाब दूंगा."

12:06 PM

ओवैसी ने बताया BJP को हराने का तरीका

2024 के लोकसभा इलेक्शन से पहले कई विपक्षी पार्टियां BJP के खिलाफ एकजुट हो रही हैं. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन  (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन उवैसी ने कहा है कि विचारधारा से समझौता करके बीजेपी को नहीं रोका जा सकता है. विपक्षी पर्टियों को विचारधारा के आधार पर लड़ाई लड़नी होगी.

09:53 AM

केजरीवाल के समन पर आतिशी का बयान

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले इकलौते नेता हैं, CBI के समन उन्हें चुप नहीं करा सकते.

08:33 AM

महाराष्ट्र सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को एक बस के खाई में गिर जाने से उसमें सवार कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि पुणे से मुंबई जा रही निजी बस पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर शिंग्रोवा मंदिर के पास खाई में गिर गई. उन्होंने बताया कि बस में करीब 40 यात्री थे. घायलों को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया जा रहा है.

07:17 AM

अल्लाह की चीज थी अल्लाह ने वापिस ले ली

बाहुलबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से पुलिस ने पूछताछ की है. इसमें कई अहम सुराग मिले हैं. पुलिस दोनों के प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने पहुंची. इसके बाद दोनों को मेडिकल जांच के लिए मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय ले जाया गया है. इस दौरान जब मीडिया ने अतीक से उसके बेटे के एनकाउंटर के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. लेकिन मीडिया के सवालों का अतीक के भाई अशरफ ने जवाब दिया. अशरफ ने कहा कि "अल्लाह की चीज थी अल्लाह ने वापिस ले ली."

07:14 AM

असद के जनाजे में भीड़

बाहुलबली अतीक अहमद उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस हिरासत में हैं. इसी बीच अतीक अहमद के बेटे की यूपी STF के साथ मुठभेड़ में मौत हो गई. उसे पुलिस ने 13 अप्रैल को एनकाउंटर में मार दिया. आज उसका कफन दफन किया जा रहा है. इस ताल्लुक से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह एनकाउंटर में मारे गए असद अहमद का जनाजा है. जनाजे में में भारी भीड़ नजर आ रही है.

05:58 AM

केजरीवाल से कल होगी पूछताछ

दिल्ली शराब नीति मामले में CBI ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है. CBI कल केजरीवाल से पूछताछ करेगी. आम आदमी पार्टी ने इसके बाद पीए मोदी पर हमला बोला है. बीजेपी ने इस हमले को हताशा भरा बताया है. बीजेपी ने आबकारी नीति में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

Trending news