Live Breaking: BJP नेता और पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी का निधन
Advertisement

Live Breaking: BJP नेता और पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी का निधन

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: BJP नेता और पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी का निधन
LIVE Blog
08 January 2023
13:39 PM

पॉपकॉर्न के दाम कम करे सरकार

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमतें कम करने को कहा है. उन्होंने अपने विचार से अवगत कराया कि कीमतें कम करने से सिनेमा प्रेमियों को सिनेमा हॉल तक लाने में मदद मिल सकती है. उन्होंने कहा, "थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत कम करो सर. 500 रुपये लेते है पॉपकॉर्न का. पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर आएंगे कौन?" योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में मुंबई का दौरा किया और सुनील शेट्टी, मनोज जोशी, कैलाश खेर, सोनू निगम, बोनी कपूर और जैकी श्रॉफ सहित बॉलीवुड सेलेब्स के साथ बैठक की.

08:46 AM

केशरीनाथ त्रिपाठी का निधन

भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर और पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आखिरी सांस ली. वह साल 2014 से साल 2019 तक पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे.

08:02 AM

2 आतंकवादी ढेर:
Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज़ को बड़ी कामयाबी मिली है. व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने बताया कि डांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है. बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक 2 आतंकवादियों का पता लगाकर उन्हें मार गिराया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और कार्रवाई जारी है.

06:55 AM

पाइप फटने से एक शख्स की मौत

शनिवार को दिल्ली के सदर बाजार में पानी का पाइप फटने से एक शख्स की मौत हो गई है. शख्स को पानी के पाइप से जोरदार झटका लगा जिसकी वहज से उसकी मौत हो गई. पाइप से झटका लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. अग्नशमन मुलाजिमों का कहना है कि किसी ढांचे के गिरने से शख्स की मौत हुई हो सकती है क्योंकि मौके पर आग या धुआं नहीं है.

05:51 AM

पत्रकार को मारी गोली

बिहार के जिला सीवान में बदमाशों ने एक पत्रकार को गोली मार दी. पत्रकार की हालत नाजुक है. पत्रकार को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. पत्रकार एक दैनिख अखबार में काम करता था. हादसा तब हुआ जब पूरा सिस्टर सीएम नीतीश कुमार के स्वागत की तैयारी में लगा था. नीतीश कुमार के दौरे की वजह से पूरा सीवान जिला हाई एलर्ट पर है.

Trending news