Lok Sabha Election: वोटिंग के दिन दिल्ली के बाजारों और होटलों में मिलेगा भारी डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2223681

Lok Sabha Election: वोटिंग के दिन दिल्ली के बाजारों और होटलों में मिलेगा भारी डिस्काउंट

Delhi Voting Day: दिल्ली में छठे चरण यानी 25 मई शनिवार को वोटिंग होनी है और अगला दिन रविवार का है, जिसकी वजह से वीकेंड पर छुट्टियां होने की वजह से लोग घूमने के लिए निकल जाते हैं. 'चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री' (CTI) के अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि, सीटीआई के 5 हजार से ज्यादा मेंबर्स ने अपने-अपने स्टोर पर छूट देने की ख्वाहिश जताई है.

Lok Sabha Election: वोटिंग के दिन दिल्ली के बाजारों और होटलों में मिलेगा भारी डिस्काउंट

Delhi Voting Day Huge Discounts: दिल्ली में लोकसभा इलेक्शन में वोटिंग फीसद को बढ़ाने के लिए बाजार संघ और होटलों ने वोटर्स के लिए छूट का ऐलान किया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. दिल्ली में लोकसभा इलेक्शन में कम वोटिंग की आशंकाओं के बीच यह कदम उठाया गया है. बता दें कि, दिल्ली में छठे चरण यानी 25 मई शनिवार को वोटिंग होनी है और अगला दिन रविवार का है, जिसकी वजह से वीकेंड पर छुट्टियां होने की वजह से लोग घूमने के लिए निकल जाते हैं. 'चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री' (CTI) के अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि, सीटीआई के 5 हजार से ज्यादा मेंबर्स ने अपने-अपने स्टोर पर छूट देने की ख्वाहिश जताई है.

लैपटॉप पर 10 फीसद की छूट
CTI के अध्यक्ष ने बताया कि, दिल्ली में लोकसभा इलेक्शन के छठे चरण में 25 मई यानी शनिवार को वोट डाले जाएंगे. ऐसे में तश्वीश बढ़ रही हैं कि, वोटिंग फीसद  कम हो सकता है क्योंकि अगले दिन इतवार है. उन्होंने कहा कि नेहरू प्लेस बाजार में वोटर्स को कंप्यूटर और लैपटॉप पर 10 फीसद की छूट मिलेगी. ठीक इसी तरह कमला नगर मार्केट के अध्यक्ष नितिन गुप्ता ने 26 मई को वोटर्स के लिए 15 फीसद छूट का ऐलान किया गया है. चांदनी चौक स्थित दरीबा ज्वैलर्स एसोसिएशन के सद्र तरुण गुप्ता ने 5 से 10 फीसद तक की छूट का ऐलान किया है तो वहीं पुरानी दिल्ली होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक मेहता ने कहा कि जामा मस्जिद, चांदनी चौक और दिल्ली गेट के आसपास के होटलों में 25 फीसद तक तक की छूट होगी.

होटल व गेस्टहाउस की बुकिंग पर छूट
दिल्ली होटल एसोसिएशन ने पहाड़गंज और करोल बाग में होटल व गेस्टहाउस की बुकिंग पर सभी वोटर्स को 20 फीसद की अतिरिक्त छूट देने का वादा किया है. इससे पहले करोल बाग और नजफगढ़ क्षेत्र के होटलों ने भी पात्र वोटर्स के लिए 20 फीसद छूट देने का ऐलान किया था. बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो गए हैं. बाकी 5 चरण अभी बाकी हैं. इलेक्शन के नतीजों का ऐलान 4 जून को किया जाएगा.

Trending news