MP News: शमीम कबाड़ी के 3 करोड़ की आलीशान मकान पर चला बुलडोजर, इन पर है ये इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2223542

MP News: शमीम कबाड़ी के 3 करोड़ की आलीशान मकान पर चला बुलडोजर, इन पर है ये इल्जाम

MP News:  उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी हिस्ट्रीशीटर और माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है. ताजा मामला एमपी के जबलपुर के खजरी से सामने आया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

MP News: शमीम कबाड़ी के 3 करोड़ की आलीशान मकान पर चला बुलडोजर, इन पर है ये इल्जाम

MP News: यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश में भी हिस्ट्रीशीटर और माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है. ताजा मामला एमपी के जबलपुर के खजरी से सामने आया है, जहां, रजा मेटल इंडस्ट्रीज में हुए विस्फोट मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दरअसल, शमीम कबाड़ी के महलनुमा घर को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया है. 

3 करोड़ की मकान जमींदोज
पुलिस के सीनियर अधिकारियों की मौजूदगी में जबलपुर के आनंद नगर बस स्टॉप के पास मौजूद उसके 3 करोड की मकान को पलक झपकते ही मिट्टी में मिला दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, शमीम कबाड़ी के इलाके में और भी कई मकान हैं, जिन्हें भी आगे जमींनदोज किया जा सकता है. 

सक्रिय हुए अधिकारी
IG अनिल सिंह कुशवाहा और DIG तुषारकांत विद्यार्थी आज यानी 26 अप्रैल की सुबह मौके पर पहुंचे और शमीम कबाड़ी के घर को जमींदोज करने के लिए पूरा खाका तैयार किया.  इसके अलावा, शमीम के सभी कबाड़ दुकानों की मौजूदा हालात का जायजा लेने के लिए भी अधिकारी सक्रिय हो गए हैं.

कबाड़खाने में हुई थी दो लोगों की मौत 
इससे पहले 25 अप्रैल को शमीम के कबाड़खाने में भारी विस्फोट हुआ था, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई थी. इसके साथ ही कई लोग जख्मी हो गए थे. इस मामले की जांच NIA को सौंपी गई है. हादसे के बाद से शमीम कबाड़ी फरार चल रहा है. जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news