Live Breaking: बड़ा हादसा! झील में गिरा सवारियों से भरा प्लेन, 23 यात्रियों को बचाया गया
Advertisement

Live Breaking: बड़ा हादसा! झील में गिरा सवारियों से भरा प्लेन, 23 यात्रियों को बचाया गया

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: बड़ा हादसा! झील में गिरा सवारियों से भरा प्लेन, 23 यात्रियों को बचाया गया
LIVE Blog
06 November 2022
14:37 PM

झील में गिरा विमान

तंजानिया में रविवार को एक यात्री विमान झील में क्रैश हो गया. बताया जाता है कि विमान में 49 लोग सवार थे. हादसे के बाद बचाव काम शुरू किया गया जिसमें 23 लोगों को बचाया गया है. 

13:45 PM

गोपालगंज में BJP की जीत

बिहार की विधानसभा सीट गोपालगंज से BJP ने जीत दर्ज कर ली है. गोपालगंज से BJP की उम्मीदवार कुसुम देवी जीती हैं. इससे पहले बिहार की सीट मोकामा में RJD ने जीत दर्ज की थी. यहां बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने जीत दर्ज कर ली है.

13:41 PM

हरियाणा में भी BJP की जीत

हरियाणा के आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा जीती है. भव्य बिश्नोई ने यहां तकरीबन 16 हजार वोटों से जीत दर्ज की है. 

12:53 PM

आलिया भट्ट बनी मां

आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. वह और रणबीर कपूर पैरेंट्स बन गए हैं. आलिया भट्ट ने एक बच्ची को जन्म दिया है. आज सुबह ही आलिया को मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में बर्ती कराया गया था. आलिया या रणबीर में से किसी ने अभी तक अधिकारिक तौर पर अपने यहां बच्चा होने की जानकारी नहीं दी है. दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे.

 

 

12:23 PM

गोला गोकर्णनाथ पर भाजपा की विजय

उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर में मौजूद गोला गोकर्णनाथ सीट पर BJP का जलवा कायम है. यहां भाजपा के उम्मीदवार अमन गिरी ने समाजवादी पार्टी के विनय तिवारी को भारी वोटों से शिकस्त दी है.

11:49 AM

मोकामा विधानसभा सीट

बिहार उपचुनाव 2022 में मोकामा सीट पर RJD ने अपना जलवा बरकरार रखा है. यहां से बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने जीत दर्ज कर ली है. वह RJD के टिकट पर चुनाव लड़ रही थीं. उन्होंने करीब 11 हजार मतों से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार सोनम देवी को शिकस्त दी है.

11:43 AM

गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर भाजपा आगे

लखीमपुर खीरी जिले की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए रविवार को जारी मतगणना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी अमन गिरि लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. मतगणना के 14वें दौर के बाद गिरि 16,855 मतों की मजबूत बढ़त बना चुके हैं. हर दौर की मतगणना के साथ उनकी बढ़त और मजबूत हो रही है. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, गिरि को 57,173 वोट मिले हैं. वहीं, समाजवादी पार्टी (SP) के उम्मीदवार विनय तिवारी को 40,318 मत प्राप्त हुए हैं.

11:05 AM

भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव हैं. इससे पहले भाजपा ने यहां अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है. भाजपा ने लोगों से यूनिफार्म सिविल कोड लाने का वादा किया है साथ ही 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया है.

09:32 AM

रेप के आरोप में खिलाड़ी गिरफ्तार

श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाज और आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम के सदस्य दनुष्का गुणथिलाका पर सिडनी के पूर्वी उपनगर में एक महिला का रविवार को कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि, गुणथिलाका को रविवार सुबह इस सप्ताह की शुरूआत में रोज बे में एक 29 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया. हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण पहले दौर में ही विश्व कप से बाहर हो चुके गुणथिलाका को टीम में शामिल किया गया है. 31 वर्षीय, जिन्होंने आठ टेस्ट, 47 एकदिवसीय और 46 टी20 खेले हैं, हालांकि अपने अभियान के दौरान टीम के साथ रहे.

08:11 AM

दिल्ली की हवा खराब

सर्दियां आते ही दिल्ली की हवा दिन ब दिन जहरीली होती जा रही है. कोहरा और पराली का धुआं दिल्ली की हवा की सेहत बिगाड़ रहे हैं. रविवार को दिल्ली NCR की हवा की गुणवत्ता बहुत खराब हालत में पहुंच गई. दिल्ली में कल दिन का एयर क्वालिटी इंडेक्स 339 (बहुत खराब) रहा. वहीं नोएडा का एयर क्वालिटी इंडेक्स 349 (बहुत खराब) रहा. अगर गुरुग्राम की बात करें तो यहां का एयर क्वालिटी इंडेक्स 304 (बहुत खराब) रहा. सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (SAFAR) ने ये जानकारी दी है.

Trending news