Live Breaking: हरियाणा में बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, 5 दर्जन जख्मी
Advertisement

Live Breaking: हरियाणा में बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, 5 दर्जन जख्मी

देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

Live Breaking: हरियाणा में बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, 5 दर्जन जख्मी
LIVE Blog

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

26 November 2022
09:29 AM

दिल्ली का आज का औसतन एक्यूआई 319 है. जिसका मतलब दिल्ली का प्रदूषण बहुत खराब श्रेणी में है.
धीरपुर - 366
जहांगीरपुरी - 366
बवाना- 348
नेहरू नगर- 381
शादीपुर- 349
द्वारका- 312

नोएडा का औसतन एक्यूआई 353 है.
गाजियाबाद का औसतन एक्यूआई 308 है.
फरीदाबाद का औसतन एक्यूआई 287 है.
गुरुग्राम का औसतन एक्यूआई 298 है.

09:29 AM

हरियाणा: बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत
जुलाना में हरियाणा रोडवेज की बस व ट्रक की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत हो गई जबकि करीब 5 दर्जन जख्मी हो गए हैं. जेसीबी मशीनों की मदद से जख्मियों को निकाला जारहा है. 
जानकारी मुताबिक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत बस में सवार दर्जनों लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए हैं. जिन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक बस सुबह साढ़े 5 बजे जींद से गुरुग्राम के लिए निकली थी. 

07:23 AM

ईरान में स्टील फैक्ट्री में धमाका, एक की मौत, दो जख्मी
ईरान के मध्य यज्द राज्य में बाफाक स्टील परिसर में हुए धमाके में एक शख्स की मौत हो गई और दो अन्य लोग जख्मी हो गए हैं. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. इमरजेंसी डिपार्टमेंट के मुताबिक बचाव दल के आने से पहले हादसे वाली जगह पर एक शख्स की मौत हो गई. दो घायलों को बाफाक शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया.

07:23 AM

इमरान खान की जान को खतरा
पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री राणा सनाउल्लाह ने इमरान खान की जान को खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि इमरान खान की रैली में आतंकवादी हमला हो सकता है, इसलिए वह उन्हें कल की रैली टालने की सलाह देते हैं. राणा सनाउल्लाह ने इस्लामाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट है कि इमरान खान की रैली में आतंकवादी हमला हो सकता है. वह इमरान खान को कल की रैली टालने की सलाह देते हैं, रैली हॉल की सिक्योरिटी के लिए भी एक सलाह जारी की गई है.

Trending news