Live Breaking: प्रयागराज, गाजियाबाद और आगरा में तैनात होंगे कमिश्नर, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला
topStories0hindi1456552

Live Breaking: प्रयागराज, गाजियाबाद और आगरा में तैनात होंगे कमिश्नर, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे. 

Live Breaking: प्रयागराज, गाजियाबाद और आगरा में तैनात होंगे कमिश्नर, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला
LIVE Blog
25 November 2022
11:44 AM

आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में होंगे पुलिस कमिश्नर
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा फैसला किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में तीन और नए पुलिस कमिश्नरेट बनाने का फैसला किया है. शुक्रवार को हुई मीटिंग में प्रायगराज, गाजियाबद और आगरा में कमिश्नरेट प्रणाली लागू होगी. उत्तर प्रदेश में सबसे पहले लखनऊ में यह प्रणाली लागू की गई थी. इसके बाद कानपुर और वारणसी में. वहीं अब तीसरे चरण में गाजियाबाद, आगरा और गाजियाबाद को इस लिस्ट में शामिल कर लिया है. 

11:34 AM

सिसोदिया ने मनोज तिवारी पर हमला
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने मनोज तिवारी और भाजपा पर केजरीवाल को धमकी देने का आरोप लगाया है. सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने जिस अंदाज़ में बात की है वह साफ तौर पर धमकी है. उपमुख्यमंत्री ने पुलिस और चुनाव आयोग से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. 

08:07 AM

कोरोना अपडेट
पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना वायरस के 347 नए मामले सामने आने के बाद तादाद बढ़कर 4,46,70,830 हुई जबकि इस खतरनाक बीमारी से मरने वाली संख्या बढ़कर 5,30,604 हुई. यह जानकारी हेल्थ मिनिस्ट्री ने दी है. 

07:06 AM

पाकिस्तान: राष्ट्रपति ने किए फाइल पर दस्तखत
पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने आर्मी चीफ की फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसके बाद जनरल असीम मुनीर को नए सेना प्रमुख और जनरल साहिर शमशाद को ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

07:06 AM

ईरानी फुटबॉलर गिरफ्तार
ईरान में महिलाओं की आज़ादी पर बोलने वाले ईरानी फुटबॉलर को गिरफ्तार किया गया है. ईरानी टीम के पूर्व कप्तान वोरिया गफौरी को ‘राष्ट्रीय फ़ुटबॉल टीम का अपमान करने और सरकार के खिलाफ प्रचार करने’ के लिए गिरफ्तार किया गया.

Trending news