Live Breaking: नोटबंदी पर SC का बड़ा फैसला, कहा नहीं पलटा जा सकता फैसला
Advertisement

Live Breaking: नोटबंदी पर SC का बड़ा फैसला, कहा नहीं पलटा जा सकता फैसला

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

File PHOTO
LIVE Blog
02 January 2023
11:22 AM

नहीं पलटा जा सकता फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने साल 2016 में हुई नोटबंदी से फायदे या नुकसान पर अपना बड़ा फैसला सुनाया है. नोटबंदी के खिलाफ दायर 58 याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आर्थिक फैसले को पटला नहीं जा सकता. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नोटबंदी पर सरकार का फैसला सही है.

10:10 AM

नोटबंदी पर फैसला आज!

आज सुप्रीम कोर्ट नोटबंदी से हुए फायदे या नुकसान पर अपना बड़ा फैसला सुना सकता है. नोटबंदी मामले में सुप्रीम कोर्ट में 58 याचिकाएं दाखिल की गई थीं. जिनपर सुनवाई हो चुकी है. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. 8 नवंबर 2016 को नोटबंदी हुई थी. कोर्ट में दाखिल अर्जियों में कहा गया था कि नोटबंदी के लिए जरूरी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया. नोटबंदी मनमाने तरीके से की गई थी.

05:42 AM

Rajasthan Rail Accident: राजस्थान में बड़ा रेल हादसा पेश आया है. बताया जा रहा है कि जोधपुर से बांद्रा जाने वाली सूर्यनगरी एक्सप्रेस (Surya Nagri Express) के आठ डिब्बे पटरी से उतरे गए हैं. जानकारी के मुताबिक राजस्थान के पाली से उत्तर पश्चिम रेलवे के CPRO ने बताया कि बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे आज तड़के 3.27 बजे जोधपुर मंडल के रजकियावास-बोमदरा सेक्शन के बीच पटरी से उतर गए. हालांकि किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं है. 

05:42 AM

राजौरी में फायरिंग, 4 की मौत:
जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिला में गोलीबारी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि 50 मीटर के अंदर-अंदर तीन जगहों पर आतंकवादियों ने फायरिंग की. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है और 7 जख्मी बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 2 आतंकवादी आए और ऊपरी डांगरी इलाके में 3 घरों को निशाना बनाया. जिसमें 4 लोगों की मौत हुई. जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि सर्च ऑपरेशन चालू. पुलिस, सीआरपीएफ, फौज के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. हम जल्द ही दोनों आतंकवादियों को बेअसर करने की कोशिश करेंगे.

Trending news