कंधे में फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती लालू, और कौन सी बीमारियों से जूझ रहे हैं RJD प्रमुख
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1243289

कंधे में फ्रैक्चर के बाद अस्पताल में भर्ती लालू, और कौन सी बीमारियों से जूझ रहे हैं RJD प्रमुख

Lalu Prasad Yadav in Hospital: पहले से कई बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के कंधे में गंभीर चोट लग गई है. अचानक तबियत खराब होने के बाद RJD प्रमुख को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav in Hospital: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की अचानक तबियत बिगड़ गई है. उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने खुद गाड़ी चलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष को (ICU) में रखा गया है. लालू की हालत स्थिर बताई जा रही है. 

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू

लालू प्रसाद यादव रविवार को सीढ़ियों से गिर गए थे जिससे उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी. डॉक्टर ने उन्हें कच्चा पलास्टर चढ़ा दिया था. इसके बाद देर रात उनकी तबियत बिगड़ी. खबर है कि लालू यादव को पीठ में भी चोट लगी है.

अपनी पत्नी के घर पर रह रहे थे लालू

सूत्रों की मानें तो लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर रह रहे हैं. यहीं वह सीढ़ियों से गर गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लालू पहले से ही कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. 

लालू का कंधा हुआ फ्रैक्चर

लालू के करीबियों की मानें तो सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू यादव के कंधे में गंभीर चोटें आईं. उनके कंधे पर क्रेप पट्टी लगा दी गई. डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं. बताते हैं कि कंधे के अलावा लालू यादव की पीठ में चोट लगी है. 

यह भी पढ़ें: Maharashtra Floor Test: शिंदे सरकार साबित करेगी बुहमत, फडणवीस ने किया बड़ा दावा

इन बीमारियों से ग्रसित 

लालू प्रसाद यादव पहले से ही कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं. लालू प्रसाद यादव डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, दिल की बीमारी, गुर्दे की बीमारी, तनाव, थैलीसिमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, पैर की हड्डी में दिक्कत और आंखों की पेरशानी के अलावा दिमाग की बीमारी से जूझ रहे हैं. 

जमानत पर रिहा लालू

लालू प्रसाद यादव अदालत की तरफ से कई मामलों में दोषी करार दिए गए हैं. हाल ही में उन्हें रांची में मौजूद CBI की एक विशेष अदालत ने जमानत दी है. इसके बाद से वह अपनी पत्नी के घर पर रह रहे हैं.

Video:

Trending news