Katrina Kaif ने Alia Bhatt से कराया ऐसा काम कि छूट गए पसीने; वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1242487

Katrina Kaif ने Alia Bhatt से कराया ऐसा काम कि छूट गए पसीने; वीडियो वायरल

Katrina Kaif and Alia Bhatt Workout Video: कैटरीना और आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना आलिया को स्क्वाट कराती दिखाई दे रही हैं. वीडियो सामने आने के बाद वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Katrina Kaif ने Alia Bhatt से कराया ऐसा काम कि छूट गए पसीने; वीडियो वायरल

Katrina Kaif and Alia Bhatt Workout Video: आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों कई बार जिम में एक साथ स्पॉट हुए हैं. हालही में आलिया भट्ट की प्रेगनेन्सी की खबर आई थी. जिसको लेकर उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी डाला था. अब आलिया और कैटरीना की वर्कआउट वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें कैटरीना आलिया को एक्सरसाइज करती दिख रही हैं, और आलिया खूब जान लगाकर वर्कआउट करती दिख रही हैं.

आलिया और कैटरीना की वर्कआउट वीडियो

यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, वह काफी पुराना है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिर आलिया अभी अपनी फिल्म की शूटिंग पर हैं जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कैटरीना आलिया भट्ट से स्क्वाट करा रही हैं. आलिया में हाथ में डंबल पकड़ा हुआ है और वह उठक बैठक लगा रही हैं. कैट  ने आलिया को 150 स्क्वाट का टारगेट दिया है.

देखें वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आलिया ने शेयर की थी प्रेग्नेंसी न्यूज

हालही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस बात का ऐलान करते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में आलिया भट्ट अपना आल्ट्रसाउंड कराती दिख रही थीं. इस फोटो में उनके साथ रणबीर कपूर भी थे. फोटो सामने आने के बाद यह खूब वायरल हुई थी. हालांक इस पर काफी मीम भी बनाए गए थे.

आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र में एक साथ

आलिया और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी देखने को मिल सकती है. इस फिल्म में कई दिक्कत एक्टर जैसे अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी एक्ट करते नजर आएंगे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान का भी रोल है.

Trending news