Karnal News: करनाल में 3 मंजिला इमारत ढही, 4 की मौत 20 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1657388

Karnal News: करनाल में 3 मंजिला इमारत ढही, 4 की मौत 20 से ज्यादा घायल

Karnal Building Collapsed: करनाल में बड़ा हादसा हुआ है.  तरोरी गांव में एक राइस मिल की बिल्डिंग ढह गई जिसमें चार मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं कई घायल हैं.

Karnal News: करनाल में 3 मंजिला इमारत ढही, 4 की मौत 20 से ज्यादा घायल

Karnal Building Collapsed: करनाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार एक तीन मंजिला इमारत ढह गई है. जिसमें चार लोगों की मौत हुई है वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा देर रात 3 बजे हुए है.

करनाल में कहां हुआ है हादसा

आपको जानकारी के लिए बता दें करनाल के तरोरी गांव में मौजूद शिव शक्ती राइस मिल में ये बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि छत पर 200 से ज्यादा मजदूर सो रहे थे, और रात में अचानक ये इमारत ढह गई. जिसमें चार वर्कर्स की जान चली गई है और कई लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

एसपी करनाल शशांक कुमार साव के अनुसार सभी मरने वाले लोगों की पहचान हो गई है. चारों माइग्रेंट वर्कर्स थे. उनके शरीर को मलबे से निकाल लिया गया है.  जो लोग जख्मी हुए थे उन्हें अस्पताल में भर्ती करया गया है. कई वर्कर्स अभी भी इसमें फसे हुए हैं उनको बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेसन चलाआ जा रहा है. फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर मौजूद है.

मजदूरों से मिली जानकारी के अनुसार रात में सभी लोग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर सो रहे थे. तभी अचानक बिल्डिंग ढह गई और कई मजदूर उसमें फस गए. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. कई मजदूरों को निकाल लिया गया है और कई लोग अभी भी फंसे हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

इस मामले में अधिक अपडेट का इंतेजार है. जैसे-जैसे जानकारी मिलती रहेगी वैसे-वैसे हम आपतक पहुंचाते रहेंगे. दिन भर की बड़ी व ब्रेकिंग खबरों के लिए बने रहें जी सलाम के साथ.

Trending news