Kanjhawala Case में गृह मंत्रालयल का बड़ा एक्शन, पुलिसकर्मियों पर होगी ये कार्रवाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1526037

Kanjhawala Case में गृह मंत्रालयल का बड़ा एक्शन, पुलिसकर्मियों पर होगी ये कार्रवाई

Kanjhawala Case Update: कंझावला मामले में गृह मंत्रालय ने बड़ा एक्शन लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंत्रालय ने कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने के आदेश दिए हैं. पढ़ें पूरी खबर

Kanjhawala Case में गृह मंत्रालयल का बड़ा एक्शन, पुलिसकर्मियों पर होगी ये कार्रवाई

Kanjhawala Case Update: कंझावला मामले में गृह मंत्रालय ने एक अहम एक्शन लेने का आदेश दिया है. दिल्ली पुलिस को कहा गया है कि वारदात के दौरान जो पुलिसकर्मी पीसीआप वैन में मौजूद थे उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया जाए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीसीआर वैन की तादाद तीन है. मंत्रायल ने डीसीपी से भी जवाब तलब किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गृह मंत्रायल के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने एक रिपोर्ट तैयार की थी. जिसको लेकर अब एक्शन लिया गया है.

कंझावला मामले में विदेश मंत्रालय के आदेश

सूत्रों के अनुसार ये एक्शन पीसीआर में मौजूद पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगा. गृह मंत्रालय ने कहा है कि जिस इलाके में वारदात हुआ है उसके डीसीपी इस मामले को लेकर स्पष्टिकरण दें और अगर जवाब उचित नहीं होगा तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा कहा गया है कि जहां वारदात हुई है उसके आसपास उचित मात्रा में रोशनी के इंतेजामात किए जाएं.

दिल्ली पुलिस की सीनियर अधिकारी शालिनी सिंह ने एक रिपोर्ट पेश की थी. जिसके बाद ये निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा गृह मंत्रालय ने आदेश दिया है कि दिल्ली के बाहरी और सुनसान इलाकों में सीसीटीवी कैमरे इंस्टाल किए जाएं. आपको बता दें कुछ वक्त पहले मंत्रालय ने इस मसले को लेकर रिपोर्ट तलब की थी. जिसका जिम्मा सीनियर अधिकारी शालिनी सिंह को दिया गया था.

आपको जानकारी के लिए बता दें न्यू ईयर वाली रात कुछ लोगों ने अंजली नाम की एक लड़की की स्कूटी को कार टक्कर मारी और वह लड़की कार के पहिंये में फंस गई तो उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

Trending news