Kanishka Soni: खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस बोली मर्द की नहीं है जरूरत, टेकनोलॉजी हो चुकी है एडवांस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1311272

Kanishka Soni: खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस बोली मर्द की नहीं है जरूरत, टेकनोलॉजी हो चुकी है एडवांस

Kanishka Soni Diya aur bati hum: खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का सोनी का बयान सामने आया है. उन्होंने ट्रोलर्स को खुलकर जवाब दिया है. एक वीडियो शेयर करते हुए कनिष्का ने बताया है कि उन्होंने पुरुष से शादी क्यों नहीं की.

Kanishka Soni: खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस बोली मर्द की नहीं है जरूरत, टेकनोलॉजी हो चुकी है एडवांस

Kanishka Soni Diya aur bati hum: दिया और बाती की टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी आजकल खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. जिसकी वजह एक्ट्रेस का खुद से शादी करना है. हाल ही में कनिष्का सोनी ने खुद से शादी करने का ऐलान किया था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि आजकल टेकनोलॉजी इतनी ज्यादा एडवांस हो गई है कि आपको पति की कोई जरूरत नहीं है.

कनिष्का ने कही ये बात

कनिष्का ने कहा कि आज मैंने नोटिस किया कि कुछ लोग मेरे खुद के शादी करने वाले पोस्ट पर अजीबो गरीब कमेंट कर रहे हैं. मैंने यह फैसला काफी मजबूती से लिया है. कई लोगों ने मुझसे कहा कि मैंने साइंस को नजरअंदाज कर दिया है और मुझसे पूछ रहे हैं कि आप अब सेक्स किसके साथ करेंगी? उन्होंने आगे कहा कि आजकल टेकनोलॉजी इतनी एडवांस हो गई है कि अब महिला को आदमी की कोई जरूरत नहीं रह गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

क्यों लिया खुद से शादी का फैसला?

आपको बता दें कनिष्का ने वीडियो में कहा कि वह गुजरात की एक कंजर्वेटिव फैमिली से आती हैं. उनका शादी करना शुरू से ही सपना था. लेकिन उनको कोई भी शख्स ऐसा नहीं मिला जो अपने शब्दों पर स्टैंड ले सके. उन्होंने कहा कि आदमी जो बोलते हैं उस पर कभी स्किक नहीं रहते हैं. यही कारण है वह पूरी जिंदगी आदमी के बिना गुजारना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद कमा रही हैं और उन्हें किसी आदमी की जरूरत नहीं है. वह खुद अपनी जरूरतों और सपनों को पूरा कर सकती हैं.

मैंने नहीं फूका था गांजा

कनिष्का ने वीडियो के साथ कैप्शन भी डाला था. जिसमें उन्होंने लिखा कुछ लोगों ने कहा कि मैं पोस्ट डालते हुए नशे में होंगी या गांजा पिया होगा. लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं इतनी बड़ी भारतीय हूं कि कई साल इंडस्ट्री में रहने के बावजूद भी मैंने कभी शराब या किसी दूसरी नशे की चीज का सेवन नहीं किया.

Trending news