Kailash Vijayvarigiya ने लड़कियों को लेकर किया भद्दा कमेंट; कार से उतरकर मारने का मन करता है
Advertisement

Kailash Vijayvarigiya ने लड़कियों को लेकर किया भद्दा कमेंट; कार से उतरकर मारने का मन करता है

Kailash Vijayvarigiya on Girls: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता ने लड़कियों को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दे दिया है. उनके इस बयान के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

Kailash Vijayvarigiya ने लड़कियों को लेकर किया भद्दा कमेंट; कार से उतरकर मारने का मन करता है

Kailash Vijayvargiya: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों को लेकर एक बेहद विवादत बयान दे दिया है. उन्होंने लड़कियों को लेकर कहा है कि उनका मन करता है कि वो गाड़ी उतरकर थप्पड़ मार दें. क्योंकि उन्हें वो शूर्पणखा लगती हैं. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने यह बयान हनुमान जयंती के मौके पर हुए एक प्रोग्राम में दिया है. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैलाश विजयवर्गीय कह रहे हैं,"मैं आज जब निलकता हूं और देखता हूं तो पढ़े-लिखे नौजवानों को झूमते हुए देखते हुए तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि इनको 5-7 ऐसी दूं कि इनका नशा उतर जाए." इसके आगे विजयवर्गीय भगवान की कसम खाते हुए कहते हैं,"भगवान की कसम. लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता. बिल्कुल शूर्पनखा लगती है. सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है. जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार. बच्चों में आप संस्कार डालिए. मैं बहुत चिंतित हूं."

Atiq Ahmed Wife: अतीक की पत्नी पर पुलिस ने कसा शिकंजा: इनाम की रकम बढ़ाकर की गई दोगुनी

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में रात के वक्त युवाओं के नशे में झूमने को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, मैं दादा-दादी, मां-बाप सबसे कहता हूं कि शिक्षा जरूरी नहीं है, संस्कार जरूरी हैं.

उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. लोगों ने कहा कैलाश विजयवर्गीय जी लड़कियों को अपने कपड़े बदलने की जरूरत नहीं है बल्कि आपको अपनी मासिकता बदलने की जरूरत है. वहीं एक अन्य यूजर ने नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए कहा कि आपके भांजियों को ये खुले आम गाली और गलत भाषा का इस्तेमाल कर अपमानित कर रहे? क्या आपका खून नहीं खौल रहा? 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news