झारखंड में भाजपा पर भड़के मुस्लिम मंत्री; बोले- "करते हैं हिंदू-मुस्लिम"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2333646

झारखंड में भाजपा पर भड़के मुस्लिम मंत्री; बोले- "करते हैं हिंदू-मुस्लिम"

Jharkhand News: झारखंड के मुस्लिम मंत्री भाजपा पर भड़क गए हैं, उनका कहना है कि भाजपा नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है, वह सिर्फ हिंदू मुस्लिम करते हैं. उनका यह भी कहना है कि झारखंड में अभी चुनाव नहीं कराया जाना चाहिए.

झारखंड में भाजपा पर भड़के मुस्लिम मंत्री; बोले- "करते हैं हिंदू-मुस्लिम"

Jharkhand News: झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने भाजपा नेताओं को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि बिना वजह राज्य को बदनाम किया जाएगा, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. SC-ST से जुड़े मामले में इरफान अंसारी दुमका कोर्ट में हाजिरी देने पहुंचे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि अगर यहां जल्द चुनाव कराए गए तो भाजपा दो अंकों का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी.

हिंदू-मुस्लिम करते हैं भाजपा नेता
इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा नेताओं के पास काम नहीं है. भाजपा उनके लिए काम नहीं करने वालों को फंसाने और जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. आज हम फंस गए हैं, यह भी भाजपा का काम है. अंसारी ने कहा कि हमारे पास समय कम और काम ज्यादा है, भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वह जात-पात और हिंदू-मुस्लिम की बात कर रही है. इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी के उस बयान पर आपत्ति जताई जिसमें बाबूलाल मरांडी ने संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ का दावा किया था और सरकार से एसआईटी जांच की मांग की थी. इसके जवाब में मंत्री इरफान ने कहा कि यहां कोई घुसपैठ नहीं है. सिर्फ बीजेपी मुसलमानों को बदनाम कर रही है.

न कराएं चुनाव
उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन पहले झारखंड हाईकोर्ट ने भी कहा था कि राज्य में बांग्लादेशी घुसपैठिए रह रहे हैं. कोर्ट ने संथाल परगना इलाके में घुसपैठियों की पहचान कर उन्हें वापस भेजने को कहा था. हाईकोर्ट ने संथाल परगना के अंतर्गत आने वाले सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नर को कार्रवाई करने को कहा था. इरफान अंसारी ने कहा, "झारखंड में जल्द संभावित विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. यहां जल्दी चुनाव कराना उचित नहीं है. क्योंकि यह क्षेत्र बंगाल से सटा हुआ है. यहां के लोग बंग्ला संस्कृति को अपनाते हैं. इस समय झारखंड में दुर्गा पूजा की तैयारी एक माह पूर्व शुरू हो जाती है.."

Trending news