Jharkhand Accident: सरायकेला में पिकअप वैन हादसे का शिकार; 7 मज़दूरों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1525866

Jharkhand Accident: सरायकेला में पिकअप वैन हादसे का शिकार; 7 मज़दूरों की मौत, कई घायल

Jharkhand Road Accident: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिल के राजनगर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन हादसे का शिकार हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज़्यादा लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए. 

Jharkhand Accident: सरायकेला में पिकअप वैन हादसे का शिकार; 7 मज़दूरों की मौत, कई घायल

Jharkhand Road Accident: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिल के राजनगर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन हादसे का शिकार हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज़्यादा लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए. यह वैन मजदूरों को लेकर चाईबासा से राजनगर की तरफ़ जा रही थी. राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हादसे पर अफसोस का इज़हार करते हुए जिला प्रशासन के अफसरों को हिदायात दी हैं. साथ ही सीएम ने हादसे में ज़ख़्मी हुए लोगों का बेहतर इलाज यक़ीनी कराए जाने की बात की.

यह भी पढ़ें: Fake YouTube Channels Ban: फ़र्ज़ी यूट्यूब चैनलों पर I&B Ministry का एक्शन; ऐसे कर रहे थे गुमराह

 7 मज़दूरों की मौत, कई घायल 
जानकारी के मुताबिक़ ये हादसा हाता-चाईबासा मेन रोड के लाकड़ाकोचा मोड़ पर पेश आया. बताया जा रहा है कि तेज़ रफ्तार पिकअप वैन में तक़रीबन 30 से ज्यादा पुरुष और महिला मजदूर सवार थे. कुछ मजदूर वैन के कैबिन के ऊपर बैठे थे और कुछ पिकअप वैन के अंदर बैठे थे. लकड़ा कोचा घुमावदार मोड़ के नज़दीक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पलट गई. जिसमें कई मज़दूर काफी दूर जा गिरे, जबकि कुछ अंदर दब गए.
हादसे में मारे गए चार मृतकों की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है. ज़ख़्मियों को इलाज के लिए राजनगर कम्युनिटी सेंटर पहुंचाया गया है, जहां से शदीद तौर पर ज़ख़्मी लोगों को इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया है.

सीएम हेमंत सोरेन ने किया ट्विट 
हादसे पर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्विट किया है, "सरायकेला-खरसावां में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत की खबर बेहद पीड़ादायक है. जिला प्रशासन की निगरानी में हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज कराया जा रहा है.  शोकाकुल परिवारजनों को दु:ख की घड़ी सहन करने की शक्ति दें.सीएम ने अफसरान को जख्मियों के बेहतर इलाज के लिए ज़रूरी निर्देश देते हुए कहा है कि पीड़ितों के इलाज में किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जाए.

Watch Live TV

Trending news