Israel-Gaza War Update: गाजा के लोगों का सामान लूट रही है इजराइली सेना, हो चुके हैं 25 मिलियन डॉलर चोरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2049165

Israel-Gaza War Update: गाजा के लोगों का सामान लूट रही है इजराइली सेना, हो चुके हैं 25 मिलियन डॉलर चोरी

Israel-Gaza War Update: इजराइल और हमास के बीच जंग जारी है. इस सब के बीच आईडीएफ पर इल्जाम लग रहा है कि वह फिलिस्तीनियों के पैसो चोरी कर रही है. अब तक 25 मिलियन डॉलर चोरी किए जा चुके हैं.

Israel-Gaza War Update: गाजा के लोगों का सामान लूट रही है इजराइली सेना, हो चुके हैं 25 मिलियन डॉलर चोरी

Israel-Gaza War Update: इजराइल और हमास के बीच जंग जारी है और इस बीच इजराइली सेना पर अलग-अलग इल्जाम लगते आए हैं. बेवजह लोगों को मारने के साथ-साथ अपनी ही बंदियों को गोली से मारने का इजराइली सेना पर इल्जाम लग चुका है. अब एक बार फिर इजराइली सेना पर बड़ा आरोप लगा है. आरोप है कि सेना ने गाजा से 25 मिलियन डॉलर की चोरी की है.

इजराइली सेना कर रही है चोरी

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इज़रायली सेना ने 7 अक्टूबर से अभी तक गाजा से लगभग 25 मिलियन डॉलर की धनराशि और कलाकृतियां लूट ली हैं. गाजा मीडिया कार्यालय ने शनिवार को कहा कि उसे गाजा के निवासियों से दर्जनों सबूत मिले हैं, जिसमें "इजरायली सेना के जरिए पिछले 92 दिनों में 90 मिलियन शेकेल का अनुमान" धन, सोना और कलाकृतियों की चोरी की सूचना दी गई है. ये चोरी अलग-अलग तरीकों से की गई है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि सलाह अल दीन स्ट्रीट पर, इजरायली सैनिकों ने उत्तरी गाजा से दक्षिण की ओर चले गए विस्थापित लोगों से पैसे, सोना और कलाकृतियों जैसी कीमती संपत्ति वाले बैग चुरा लिए हैं. इसके अलावा, इज़रायली सैनिकों ने "उन घरों में चोरियां कीं, जिनके निवासियों को खाली करने के लिए कहा गया था."

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मीडिया ऑफिस ने कहा,"इजरायली सेना ने इस इस अपराध की तस्वीरें और वीडियो क्लिप ली हैं, जिनमें से कुछ को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया गया है." ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभी इस मामले को लेकर इजराइली सेना का कोई बयान नहीं आया है.

गाजा वॉर अपडेट

इजराइल और हमास के बीच जंग अभी काफी संजीदा बनी हुई है. गाजा में मरने वालों का आंकड़ा 23 हजार छूने वाला है और लोगों के पास खाने की किल्लत होने लगी है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो लोग भूख की वजह से मरने शुरू हो जाएंगे. नेतन्याहू ने साफ किया है कि वह जंग अभी नहीं रोकने वाले हैं.

Trending news