उड़ान में देरी होने पर मुसाफिर ने इंडिगो के पायलट को पीटा; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2060680

उड़ान में देरी होने पर मुसाफिर ने इंडिगो के पायलट को पीटा; देखें वीडियो

Indigo Passenger Hits Pilot​: दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में घने कोहरे छाए रहे. इस वजह से कई ट्रेनों और फ्लाइटों पर भी असर पड़ा है. रविवार यानी 14 जनवरी को 11 घंटे के घने कोहरे के वजह से हजारों मुसाफिरों को हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर घंटों इंतजार करना पड़ा. 

उड़ान में देरी होने पर मुसाफिर ने इंडिगो के पायलट को पीटा; देखें वीडियो

Indigo Passenger Hits Pilot​: दिल्ली से गोवा जा रही इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री ने पायलट के साथ उस वक्त मारपीट की, जब वह विमान के अंदर देरी का ऐलान कर रहा था. घटना 11 जनवरी का है. विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो गया. वायरल फुटेज में एक मुसाफिर को देखा गया है, जिसकी पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है, जो पीले रंग की हुडी पहने हुए है, विमान के पायलट के पास दौड़ रहा है और उसके साथ मारपीट कर रहा है.

पायलट के साथ मारपीट
यह घटना तब हुई जब पायलट मुसाफिरों को देरी के बारे में बता रहा था. गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6E-2175) में देरी कथित तौर पर एयरपोर्ट पर भारी कोहरे और यातायात की भीड़ के वजह से हुई. सूत्रों के मुताबिक, हमला शाम करीब 7 बजे हुआ. जब लंबे इंतजार के वजह से मुसाफिरों में तनाव बढ़ गया था. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें एक शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं."

कोहरे के वजह कई फ्लाइट कैंसिल
दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में घने कोहरे छाए रहे. इस वजह से कई ट्रेनों और फ्लाइटों पर भी असर पड़ा है. रविवार यानी 14 जनवरी को 11 घंटे के घने कोहरे के वजह से हजारों मुसाफिरों को हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशनों पर घंटों इंतजार करना पड़ा. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साढ़े 7 घंटे देर रात 3 बजे से सुबह साढ़े 10:30 बजे जीरो विजिबिलिटी रही, जिसके चलते 400 फ्लाइटों की उड़ान में देरी हुई. 10 फ्लाइटों के रास्ते बदलने पड़े और वहीं फ्लाइट रद्द यानी कैंसिल हो गई. 

इंडिगो ने जारी किया बयान

इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा- “पूरे उत्तर भारत में जीरो विजिबिलिटी और घने कोहरे के वजह से 14 जनवरी, 2024 को इंडिगो की उड़ान का संचालन प्रभावित हुआ, इसका असर हमारे पूरे दिन के ऑपरेशन पर पड़ा है. हमारे स्टाफ ने मुसाफिरों को हवाई अड्डे पर फ्लाइट की देरी और कैंसिलेशन के बारे में जानकारी दी है और यात्रियों की सुविधा के लिए हर मुमकिन कोशिश किया जा रहा है. हमें अपने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.”

Trending news