UP: सुहागरात की अगली सुबह बेड पर मिली कपल की लाश, रिपोर्ट में चौंकाने वाली वजह
Advertisement

UP: सुहागरात की अगली सुबह बेड पर मिली कपल की लाश, रिपोर्ट में चौंकाने वाली वजह

UP Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल सुहागरात की अगली सुबह मृत पाया गया है. रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

UP: सुहागरात की अगली सुबह बेड पर मिली कपल की लाश, रिपोर्ट में चौंकाने वाली वजह

UP Bahraich News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल सुहागरात की सुबह मृत पाए गए हैं. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है. जिसके बाद जो रिपोर्ट आई उससे सब हैरान रह गए. पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ है कि दुल्हा-दुल्हन की मौत हार्ट अटैक से हुई है. इसके बाद दोनों को एकी चिता पर मुखाग्नि दी गई.

जानिए पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें ये माला थाना कैसरगंज इलाके का है जयां 22 साल के प्रताप यादव की 20 मई 2023 को शादी हुई थी. उनकी शादी मेला गांव में हुई. 31 मई के रोज प्रताप अपनी पत्नी को घर लेकर आया. घर आकर सभी रस्में अदा की गईं और देर रात तक जश्न मनाया गया. इसके बाद दोनों लोग अपने कमरे में चले गए. फिर जब सुबह घर वालों ने जबरदस्ती गेट खोला तो पता लगा की दोनों की मौत हो गई है.

सुबह दोनों की मिली लाश

इतना देखने के बाद खुशी के माहौल में दुख की लहर छा गई और कोहराम मच गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लिया. पोस्टमॉर्टम कराया गया. परिजन  इस बारे में सझ नहीं पा रहे थे कि आखिर दोनों की मौत कैसे हुई है. पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों की मौत का खुलासा हो गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. 

दोनों को एक ही चिता पर जलाया

जिसके बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार की तैयारियां की और दोनों को एक ही चिता पर जलाया गया. गांव वाले इस घटना से काफी हैरान है. कई लोगों का कहना है कि ऐसी घटना इलाके में पहली बार पेश आई है.

Trending news