Gurugram: पंकज ने इमरान बनकर कंपनी के HR को किया कॉल! बोला 26 लाख दे, वरना..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1480374

Gurugram: पंकज ने इमरान बनकर कंपनी के HR को किया कॉल! बोला 26 लाख दे, वरना..

Gurugram News: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पंकज नाम के एक सख्स ने इमरान बनकर कंपनी के एचआर को कॉल कर दिया. पढ़ें पूरी खबर

Gurugram: पंकज ने इमरान बनकर कंपनी के HR को किया कॉल! बोला 26 लाख दे, वरना..

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां क्राइम ब्रांच ने एक्सटॉर्शन मनी मांगने के मामले में एक 18 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है. जिसने जांच के दौरान बड़े खुलासे किए हैं. इस शख्स ने बताया है कि उसने एक कंपनी के एचआर हेड को कॉल कर 26 लाख की मांग की थी.

बोला परिवार को कर दूंगा खत्म

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार लड़के ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी मां को कैंसर है, जिनके इलाज में 7-8 लाख रुपये खर्च हो गए है. वह कर्ज में डूबा हुआ है. इस सब से बाहर निकलने के लिए उसने एक जापानी कंपनी ने एचआर हेड को कॉल किया और कहा कि मैं लॉरेंस गैंग से बोल रहा हूं, 26 लाख दे वरना तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा.

आपको बता दें शख्स के खिलाफ थाना सेक्टर 17/18 में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसमें पीड़ित ने बताया था कि वह एक कंपनी में एचआर है और उसके पास 4 दिसंबर शाम 6 बजे एक कॉल आया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि मैं इमरान बोल रहा हूं आपको मारने के लिए मुझे 26 लाख की सुपारी दी गई है. जिसके बाद उसने फोन काट दिया.

वेब सीरीज से था मुतास्सिर

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश की और आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद बता लगा कि आरोपी का नाम पंकज है और वह इमरान बनकर कॉल कर रहा था. आरोपी ने बताया कि वह तीन भाई हैं, जिनमें से दो बेरोजगार हैं. तेजी से पैसा कमाने के लिए उसने ऐसी हरकत की थी. आरोपी शख्स ने खुलासा किया कि उसने एक वेब सीरीज देखकर पूरा प्लान किया था.

इस मामले को लेकर गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पहले एक महिला का फोन चोरी किया, जिसके बाद उसने एचआर को धमकी दी. आरोपी एक्सटॉर्शन मनी की डिमांड करता था और फोन बंद कर देता था. जिसकी वजह से उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही थी.

Himachal CM: सुखविंदर सिंह सुक्खू होंगे हिमाचल प्रदेश के सीएम

Trending news