Delhi News: अंकित और किशन ने की फ्लैट में दो महिलाओं की हत्या, पेशे से हैं टीचर
Advertisement

Delhi News: अंकित और किशन ने की फ्लैट में दो महिलाओं की हत्या, पेशे से हैं टीचर

Delhi News: दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां दो टीचर्स ने दो महिलाओं की हत्या कर दी. दोनों महिलाओं के शव फ्लैट से सड़े हुए बरामद हुए हैं

Delhi News: अंकित और किशन ने की फ्लैट में दो महिलाओं की हत्या, पेशे से हैं टीचर

Delhi News: दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामना आया है. जहां दो टीचर्स ने एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने इस घटना को अंजाम लालच के कारण दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दे ये मामला पूर्वी दिल्ली के कृष्ण नगर का है. जहां 64 साल की एक औरत और उसकी 30 साल की बेटी की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली से दिल दहलाने वाला मामला?

मृतक का नाम राजरानी लाल और बेटी का नाम बिन्नी था. राजरानी ऑल इंडिया रेडियो की रिटार्ड अधिकारी थीं. उनके गले हुए शव फ्लैट से बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की लाश एक हफ्ते से फ्लैट में पड़ी हुई थी. लेकिन पड़ोसियों को इसके बारे में पता नहीं चला. बुधवार को जब पुलिस फ्लैट में दाखिल हुई तो शवों को गले सड़ी हालत में पाया. दोनों के शवों में कीड़े पड़ चुके थे.

अंतिक और किशन ने की हत्या

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम अंकित सिंह राजपूत और किशन के तौर पर हुई है. जिनमें से एक म्यूजिक और इंग्लिश का टीचर हैं. दोनों ही लोग मृतका गिन्नी को पढ़ाने के लिए उनके घर आते हैं. पुलिस के अनुसार दोनों का मन मां बेटी के ठाठ-बाट और आलीशान फ्लैट पर आ गया था. दोनों ने मां बेटियों का इसलिए कत्ल किया था कि उन्हें घर से काफी कैश और गहने मिल जाएंगे. आरोपियों ने मां-बेटी की हत्या चाकू से की है.

आरोपियों ने महिला को मारने ते बाद उसके अकाउंट से 50 लाख रुपये ट्रांसफर करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेटी गिन्नी  ऑटिस्टिक (बोलने में दिक्कत) और उसके नाम पर ही पूरी प्रोपर्टी थी. उसकी दो बहने भी हैं जो शादीशुदा हैं और दिल्ली में ही रहती हैं. लेकिन दोनों ही बेटियों के राजरानी से अच्छा रिश्ता नहीं थे.

पति की कई साल पहले हो चुकी है मौत

राजरानी के पति के कई साल पहले मौत हो गई थी. वह इससे पहले रोहिणि में रहती थीं. उनके पति की हत्या 2011 में हुई और उन्होंने वह कृ्ष्ण नगर में 2019 में शिफ्ट हो गई थीं.

Trending news