पत्नी ने नहीं मानी पति की ये बात तो अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुलदेवता को चढ़ा दिया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1537910

पत्नी ने नहीं मानी पति की ये बात तो अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुलदेवता को चढ़ा दिया

Madhepura Bihar: बिहार के मधेपुरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने खुद अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया है. 

File PHOTO

Husband cut his private part: कई बार आपने खबरें सुनी/पढ़ी होंगी जिसमें पत्नी पति का प्राइवेट पार्ट काट देती है या फिर पति पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को काट देता है लेकिन क्या कभी सुना है कि किसी शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट खुद ही काट लिया हो? एक ऐसी खबर आज हम आपको पढ़वाने जा रहे हैं. मामला बिहार के मधेपुरा का है. हैरानी की बात यह है कि शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुलदेवता के पास रख दिया. 

खबरों के मुताबिक मधेपुरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी को मायके जाने से मना कर दिया था लेकिन वो फिर चली गई. जिससे नाराज होकर गुस्से में शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. जानकारी मिलते ही परिवार वालों ने उसे तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया, बताया जा रहा है कि युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल उसको खतरे से बाहर बताया जा रहा है. 

एक खबर के मुताबिक शख्स पंजाब में मजदूरी का काम करता है. फिलहाल उसके यहां बेटे का जन्म हुआ था तो वो खुशी के माहौल में घर लौटा था. हालांकि यहां आने के बाद वो काफी बीमार रहने लगा. इस बीच उसकी पत्नी बिना बताए मायके चली गई. शख्स ने उसे काफी देर ढूंढा लेकिन नहीं मिली. जिसके बाद रात में उसने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया और कुलदेवता के पास रख दिया. 

जैसे ही लोगों ने देखा तो उसको तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया. इसके बाद बेहतरी इलाज के लिए युवक के मेडिकल कॉले रेफर कर दिया. डॉक्टरों का कहना है कि शख्स की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news