सिवान में लगी भीषण आग; 100 लोग घायल, दो दर्जन लोगों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1957648

सिवान में लगी भीषण आग; 100 लोग घायल, दो दर्जन लोगों की हालत गंभीर

Siwan News: बिहार में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई है. इस वक्त सिवान जिले में एक बाजार में पटाखों के फटने से भीषण आग लगी है. इस घटना में 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

सिवान में लगी भीषण आग; 100 लोग घायल, दो दर्जन लोगों की हालत गंभीर

Siwan News: बिहार के सिवान जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक बजार में पटाखों के फटने से भीषण आग लग गई है. जिसमें 100 लोग घायल हो गए हैं. आग लगने से इलाके में हड़कप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, आग सबसे पहले एक दुकान में लगी जहां डीजल रखा हुआ था और देखते ही देखते आग ने पूरे शीला मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया. 

दो दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर

दुकानदार घबराकर अपनी दुकानें छोड़कर भाग गए और उन्हें चोटें आईं. पुलिस ने बताया कि दो दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल और गोरखपुर रेफर किया गया है. घायल व्यक्तियों में दो अग्निशामक भी शामिल हैं. 

SDPO ने कही ये बात

सिवान के S.D.P.O फ‍िरोज आलम ने कहा, “आग रात करीब 10 बजे लगी. रविवार की रात को हमने आग बुझाने के लिए तुरंत दमकल गाड़ियां भेजीं. इस हादसे में कई लोगों को चोटें आईं. उन्हें सीवान और गोरखपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.''

पटना में लगी आग, गई दो लोगों की जान

वहीं दिवाली के दिन आग लगने की कई घटना सामने आई है. इसी क्रम में बिहार की राजधानी पटना में भी एक चप्पल दुकान में आग लगी थी. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. आग की लपटे इतनी तेज थी कि गोदाम के ऊपर रहने वाले लोग भी इस आग के चपेट में आ गए. मकामी लोगों की मदद से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. 

यूपी में लगी आग

इसके अलावा, यूपी के मथुरा के थाना राया इलाके में पटाखें की बजार में भीषण आग लगी थी. वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके के दुर्गा मंदिर के पास कबाड़ और लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस घटना में डेढ़ दर्जन दुकाने जलकर खाक हो गई थी. इस घटना में कई लोग जख्मी हो गए थे. 

Zee Salaam Live TV

Trending news