Lynching: जुनैद-नासिर मामले में 40 पुलिस वालों पर केस दर्ज! जानें आखिर क्या की गलती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1581208

Lynching: जुनैद-नासिर मामले में 40 पुलिस वालों पर केस दर्ज! जानें आखिर क्या की गलती

Junaid Nasir Case: हरियाणा में राजस्थान की पुलिस पर केस दर्ज किया गया है. मामला जुनैद और नासिर की मौत से जुड़ा हुआ है. 

Lynching: जुनैद-नासिर मामले में 40 पुलिस वालों पर केस दर्ज! जानें आखिर क्या की गलती

Junaid Nasir Case:  हरियाणा पुलिस ने हरियाणा में जुनैद-नासिर मामले में 30-40 पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामला हरियाणा में जुनैद और नासिर को अगवा करने और उनकी हत्या करने से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर ये केस दर्ज किया है. मामले में गिरफ्तार एक शख्स श्रीकांत पंडित की मां ने इल्जाम लगाया है कि राजस्थान पुलिस की पिटाई की वजह से उनकी बहू के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई है.

पुलिस की पिटाए से बच्चे की मौत

आरोपी श्रीकांत पंडित की मां दुलारी देवी ने इल्जाम लगाया कि पिटाई की वजह से उनकी बहू के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. हालांकि पुलिस ने इस मामले में इल्जामों से इंकार किया है. श्रीकांत पंडित दो लोगों के अपहरण और हत्या के मामले में आरोपी है.

40 पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज

नूंह के एसपी वरुण सिंगला के मुताबिक मामले में गर्भपात की धाराएं लगाई गई हैं. मामले में 30 से 40 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. बच्चे की मौत का पता नहीं चल पाया है क्योंकि फॉरेंसिक लैब से अभी जांच नहीं मिल सकी है. मृत पैदा हुए शिशु की मौत की वजह का पता लगाने के लिए उसके शव को पुलिस और उसके घर वालों के सामने खोद कर निकाला गया था.

यह भी पढ़ें: जावेद ने पाकिस्तान पर किया तीखा हमला, कंगना ने लिखी दिल जीत लेने वाली बात

घर में घुसे पुलिस वाले

पंडित की मां का ये भी इल्जाम है कि 40 पुलिस वाले उनके घर में घुसे और उनके दो बेटों को घर से खींच कर ले गए. जबकि राजस्थान पुलिस का कहना है कि पुलिस उनके घर तो गई थी लेकिन पुलिस अंदर नहीं घुसी थी. महिला का आरोप गलत है. 

क्या है मामला?

ख्याल रहे कि गुरूवार को हरियाणा के भिवानी में लोहारु में दो लोगों के शव मिले थे. दोनों शवों की पहचान जूनैद और नासिर के बतौर हुई थी. इल्जाम है कि इन्हें राजस्थान के भरतपुर से अगवा किया गया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news