बड़ी खबर: 2 जून को भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, कांग्रेस से दिया था इस्तीफा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203018

बड़ी खबर: 2 जून को भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

Hardik Patel BJP: दरअसल कहा जा रहा था कि हार्दिक पटेल जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं और अब इस खबर पर मुहर लग गई है. हार्दिक पटेल 2 जून को भाजपा में शामिल होंगे. 

File PHOTO

Hardik Patel BJP: हाल ही में कांग्रेस को अलविदा कहने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल कहा जा रहा था कि हार्दिक पटेल जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं और अब इस खबर पर मुहर लग गई है. हार्दिक पटेल 2 जून को भाजपा में शामिल होंगे. राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक का यह कदम बड़ा माना जा रहा है. 

2019 में कांग्रेस में शामिल होने वाले हार्दिक पटेल ने इसी महीने 18 मई को इस्तीफा दे दिया था. इससे पहले उन्हें कांग्रेस में जुलाई 2020 में प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था लेकिन 2022 में उनके और पार्टी के रास्ते अलग-अलग हो गए और उन्होंने इस्तीफे दे दिया. इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल कांग्रेस आला कमान पर जमकर बरसे थे. 

चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का भाजपा में जाना कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. साल 2017 में पाटीदार आंदोलन में भारी भीड़ जुटाकर हार्दिक पटेल ने सभी को ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. इस आंदोलन में पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे थे. लेकिन कांग्रेस में जाने के बाद उनका आंदोलन थोड़ो नर्म पड़ गया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news