Gurugram Accident: गलत दिशा से आ रही कार से टकराई बाइक, रोंगटे खड़े कर देगा Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2438339

Gurugram Accident: गलत दिशा से आ रही कार से टकराई बाइक, रोंगटे खड़े कर देगा Video

Gurugram Accident Video: हरियाणा के गुरुग्राम में एक कार और बाइक का भयानकर एक्सीडेंट हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

Gurugram Accident: गलत दिशा से आ रही कार से टकराई बाइक, रोंगटे खड़े कर देगा Video

Gurugram Accident Video: गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 में बेल्वेडियर पार्क के पास गोल्फ कोर्स रोड पर हुए एक एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बाइक सवार गलत दिशा से आई कार की चपेट में आता दिख रहा है. मरने वाले शख्स का नाम अक्षत है, जिसकी उम्र 23 साल है.

सोशल मीडिया पर हो रहा है वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को बाइक पर लगे कैमरे के जरिए कैद किया गया है. वीडियो में लड़का तेजी से आगे बढ़ता दिख रहा है और लेफ्ट लेन से राइट लेन में आता है और सामने से गलत दिशा में आ रही कार से टकरा जाता है. इसके बाद अक्षत हवा में उछलता है और कार के पीछे की ओर गिर जाता है.

साथियों ने की मदद

पीछे से आ रहे साथी उसकी मदद के लिए रुकते हैं और उसे उठाने की कोशिश करते हैं. वीडियो में शख्स चिल्लाता हुआ दिख रहा है कि अक्षत आंखें खोल, आंखें बंद मत कर. पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रविवार सुबह करीब 5:45 बजे हुआ जब अक्षत गर्ग और उसका दोस्त डीएलएफ डाउनटाउन से निकलकर एंबियंस मॉल में सवार लोगों के एक ग्रुप से मिलने के लिए अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि गर्ग हेलमेट और दस्ताने सहित सुरक्षा गियर के साथ अपनी मोटरसाइकिल चला रहे थे, जबकि उनका दोस्त लगभग 100 फीट की दूरी से दूसरी मोटरसाइकिल पर उनका पीछा कर रहा था. पुलिस ने बताया कि कार पर पॉलिटिकल पार्टी का स्टिकर भी था.

पुलिस अधिकारी ने कहा,"न तो कार चालक और न ही गर्ग को टक्कर से बचने का कोई मौका मिला... टक्कर से गर्ग कार से ऊपर उछल गए और उनकी मोटरसाइकिल इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया."

पुलिस ने कार सवार को किया गिरफ्तार

हादसा पेश आने के बाद लोग वहां इकट्ठा हो गए और तुरंत इमरजेंसी में पुलिस और एंबुलेंस को कॉल किया गया. गर्ग को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मौके पर ही कार चालक कुलदीप कुमार ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और चुनाव के लिए सोशल मीडिया अभियान चलाने वाली एक फर्म का मालिक है.

आरोपी को मिली बेल

हालांकि ठाकुर को कुछ वक्त बाद ही बेल मिल गई. पुलिस ने बताया कि ठाकुर गूगल मैप के मुताबिक ड्राइव कर रहा था. पीड़ित के मित्र, जो उसके पीछे दूसरी बाइक पर था, ने बताया कि कार तेज गति से चलने वाले वाहनों के लिए बनी लेन में गलत दिशा में चल रही थी.

उसने कहा,"मेरे हेलमेट पर लगे मेरे गोप्रो कैमरे ने पूरी दुर्घटना रिकॉर्ड कर ली. लेकिन पुलिस ने फुटेज देखने के बाद भी उसकी कॉपी नहीं ली...बाद में मुझे पता चला कि कार चालक को पुलिस स्टेशन से रिहा कर दिया गया है."

Trending news