Gujarat Shiv Yatra: शिव यात्रा पर पथराव, 3 पुलिसकर्मियों समेत कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1873812

Gujarat Shiv Yatra: शिव यात्रा पर पथराव, 3 पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

Gujarat Shiv Yatra: गुजरात के खेड़ा जिले में शोभा यात्रा पर पथराव हुआ है,  जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर

Gujarat Shiv Yatra: शिव यात्रा पर पथराव,  3 पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

Gujarat Shiv Yatra: गुजरात के खेड़ा जिले के थसरा शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां निकाली गई श्रावण शोभायात्रा पर पथराव किया गया है. यह मामला शुक्रवार शाम पेश आया है, जिसमें पुलिसर्मियों समेत कई लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद दोनों समुदायों के बीच तनाव पैदा हो गया है. हालात पर काबू पाने के लिए फोर्स को बुलाया गया और इलाके में तैनात कर दिया गया.

कई लोग घायल

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में 2 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि ये पथराव प्लानिंग के साथ किया गया था या फिर ये तात्कालिक  घटना थी. इस मामले को लेकर एसपी राजेश गढ़िया का कहना है कि हर साल श्रावण महीने के आखिरी दिन शिव मंदिर से शोभा यात्रा निकाली जाती है. इस बार इस यात्रा में 700-800 लोग शामिल हुए थे. जैसे ही शोभा यात्रा तीन बत्ती इलाके में पहुंची तो कुछ लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया. 

मौके पर मौजूद पुलिस ने हालात संभालने की कोशिश की और तुरंत सुरक्षा बल को इलाके में तैनात किया गया.  बताया जा रहा है कि इस पथराव में एक उपनिरीक्षक, दो कांस्टेबल और कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और घटना की वीडियो को खंगाला जा रहा है. 

मामला शांत कराने की कोशिश

पुलिस अधीक्षक गढ़िया ने जानकारी दी है कि शांति बनाने की कोशिश की जा रही है. दोनों समुदायों के नेताओं से बातचीत की जा रही है, ताकि इलाके में सुकून बहाल किया जा सके. पथराव में शामिल लोगों की पहचान करके उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

नूहं में हिंसा

नूंह में भी शोभा यात्रा पर पथराव हुआ था, जिसके बाद हरियाणा के कई हिस्सों में हिंसा हुई थी. नूंह में हुई हिंस के मामले में पुलिस ने बिट्टू बजरंगी, कांग्रस नेता मामन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था.

Trending news