ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, इस नेता के सपोर्ट में कर रहे थे रोड शो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1468285

ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, इस नेता के सपोर्ट में कर रहे थे रोड शो

Owaisi in Gujarat Election: गुजरात में असेंबली इलेक्शन के दूसरे मरहले की वोटिंग से पहले सियासत गर्म है. कई पार्टियां यहां जमकर प्रचार कर रही हैं. इसी दौरान AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी को रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए गए हैं.

 

ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे, इस नेता के सपोर्ट में कर रहे थे रोड शो

Owaisi in Gujarat Election: गुजरात एलेक्शन के दौरान कई ऐसे मामले सामने आए जो मीडिया में सुर्खियां बने. ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद से आया है. यहां AIMIM की के सदर असदुद्दीन ओवैसी को उस वक्त काले झंडे दिखाए गए जब वह शुक्रवार को रोड शो कर रहे थे. 

ओवैसी की हो रही मुखालफत

गुजरात की सियासत में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है. यहां बयानबाजियों का दौर जारी है. AIMIM के गुजरात में इलेक्शन लड़ने के ऐलान के बाद से ही उसकी मुखालफत हो रही है. 

ओवैसी को दिखाए गए काले झंडे

खबरों के मुताबिक जब ओवैसी शाहपुर मिल कंपाउंड के पास रोड शो कर रहे थे उस वक्त उन्हें काले झंडे दिखाए गए. ओवैसी AIMIM के उम्मीदवार साबिर काबलीवाला के सपोर्ट में रोड शो कर रहे थे. रोड शो के दौरान लोगों ने 'ओवैसी गो बैक' के नारे लगाए. मकामी लोगों ने कांग्रेस के सपोर्ट में नारेबाजी की. 

यह भी पढ़ें: नाजायज बीवियां रखते हैं हिंदू, बढ़ती आबादी पर मौलाना बदरुद्दीन के बिगड़े बोल

पहले भी दिखाए गए काले झंडे

बताया जाता है कि इससे पहले भी औवैसी को गुजरात के कई इलाकों में मुखालफत झेलनी पड़ी है. इससे पहले सूरत ईस्ट में मुस्लिमों ने AIMIM सदर असदुद्दीन ओवैसी को उनके खिताब के दौरान काले झंडे दिखाए. इस दौरान लोगों ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए. सूरत ईस्ट में मुस्लिम आबादी रहती है.

ख्याल रहे कि गुजरात में 1 दिसंबर को पहले मरहले के असेंबली इलेक्शन हुए हैं. दूसरे मरहले की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी. इसके बाद 8 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news