बड़ी खबर: कनाडा में बैठे इस गैंगेस्टर ने ली सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1201205

बड़ी खबर: कनाडा में बैठे इस गैंगेस्टर ने ली सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी

Goldie Brar: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला को आज पंजाब में गोलियां से भून डाला और मौत के घाट उतार दिया. उनकी मौत से अचानक देशभर में खलबली सी मच गई और सभी लोग हत्या के पीछे मौजूद लोगों के बारे में जानने की कोशिश में लग गए. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि सिद्धू मूसे वाला की किसने कत्ल किया और फिर जिम्मेदारी भी ली है.

File PHOTO

Sidhu Moose Wala: सिद्दू मूसेवाला को आज पंजाब के मानसा में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. इस हमले में उनके सात तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं. बड़ी बात यह है कि आज सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई है और कल ही उनकी सिक्योरिटी पंजाब सरकार ने वापस ली थी. अब हर कोई सोच रहा था कि आखिर सिद्धू मूसे वाला को मारने वाला कौन है? हालांकि मूसे वाला का विवादों से गहरा नाता रहा है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि आखिर सिद्धू मूसे वाला को किसने मारा है. 

यह भी देखिए:
Sidhu Moose Wala family: पिता सरकारी कर्मचारी, मां गांव की सरपंच और खुद इंजीनियर थे मूसे वाला

गोल्डी बराड़ ने ली सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी? (Who is Goldie Brar)

दरअसल ताजा खबर यह मिली है कि कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इससे पहले भी गोल्डी बराड़ ने कनाडा में बैठे-बैठे कई घटनाओं का अंजाम दिया है. 

यह भी देखिए:
Sidhu Moose Wala Death: जब सिद्धू मूसे वाला की एक वीडियो की वजह से सस्पेंड हो गए थे 6 पुलिसकर्मी

कांग्रेस प्रधान का कराया था कत्ल

इससे पहले भी गोल्डी बराड़ कनाडा में बैठे-बैठे कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. एक खबर के मुताबिक गोल्डी बराड़ ने कांग्रेस के प्रधान गुरलाल पहलवान की हत्यी की साज़िश रची थी. जानकारी के मुताबिक गोल्डी बराड़ ने यह कदम इसलिए उठाया था क्योंकि उसके चचेरे भाई गुरलाल बराड़ का चंडीगढ़ में कत्ल कर दिया गया था. इसी का बदले लेने के लिए उसने कांग्रेस प्रधान गुरलाल पहलवान का कत्ल कराया था. 

यह भी पढ़ें:
Khajur ke fayde: खजूर पुरुषों के लिए नहीं है रामबाण से कम; रात में ऐसे करें सेवन

1 करोड़ की मांगी थी फिरौती

एक खबर के मुताबिक गोल्डी बराड़ ने चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के ट्रांसपोर्टर अंग्रेज सिंह विर्क से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. धमकी मिलने के बाद विर्क ने करीब 7 लाख रुपये भी दे दिए थे लेकिन दूसरी तरफ से विर्क को फोन आते रहे, जिसके बाद वो पुलिस के पास गए और पुलिस ने सूज बूझ का प्रदर्शन करते हुए उसके गुर्गे को पड़ लिया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news