कब्र से शव निकालकर वहशियाना हरकत; इंसान की शक्ल में छिपे भेड़ियों को तलाश रही पुलिस!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1588606

कब्र से शव निकालकर वहशियाना हरकत; इंसान की शक्ल में छिपे भेड़ियों को तलाश रही पुलिस!

Rape in Grave: गुजरात में एक मां-बाप ने पुलिस से शिकायत ही है कि उनकी बच्ची को पहले शव निकाला गया है. उसके बाद उसके साथ रेप किया गया है. प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ रेप होने की बात सामने आई है. 

कब्र से शव निकालकर वहशियाना हरकत; इंसान की शक्ल में छिपे भेड़ियों को तलाश रही पुलिस!

Rape in Grave: गुजरात के सुरेंद्रनगर से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक मां-बाप ने इल्जाम लगाया है कि उकी बच्ची की मौत के बाद उसे कब्र से निकाल कर उसके साथ रेप किया गया है. गुजरात में पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता के परिवार ने इस मामले में पुलिस के पास केस दर्ज कराया.

बच्ची के साथ हुई गलत हरकत

रविवार रात पत्रकारों से मुखातिब हो करसब-इंस्पेक्टर वी.आई. थानगढ़ पुलिस के खड़िया ने कहा कि परिवार ने शिकायत की कि उनकी डेढ़ साल की बच्ची का शव कब्र से बाहर निकाला गया है और उन्हें शक है कि किसी ने शव के साथ गलत हरकत की है.

यह भी पढ़ें: ओडिशा में जिंदा रहते हुए एक शख्स ने अपनी और पत्नी की बना ली पक्की कब्र; वजह कर देगी हैरान!

जांच में हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक बच्ची का थानगढ़ अस्पताल में टेस्ट किया गया. इसके बाद पता चला कि उसके साथ रेप किया गया है. पुलिस ने शव को फोरेंसिक पोस्टमॉर्टम के लिए राजकोट भेज दिया है. 

कब्रिस्तान में बच्ची को किया दफन

पीड़ित परिवार के अनुसार जन्म के बाद से बच्ची को दिल की बीमारी थी और उसका इलाज चल रहा था. 25 फरवरी को उसकी मौत हो गई, इसके बाद परिजनों ने परंपरा के अनुसार उसे कब्रिस्तान में दफना दिया. 

यह भी पढ़ें: Pilibhit: मासूम बच्ची के साथ दर-दर भटकने पर मजबूर हुई महिला; फोन पर पति ने किया ये कारनामा

रेप की पुष्टि के बाद केस दर्ज होगा

थानाध्यक्ष ने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट में शव के साथ रेप की पुष्टि होने पर आईपीसी की धारा 377 के तहत दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की जाएगी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news