Ghazipur News: मुश्किल में मुख़्तार अंसारी का परिवार; अब इस सदस्य पर पुलिस का शिकंजा, केस दर्ज
Advertisement

Ghazipur News: मुश्किल में मुख़्तार अंसारी का परिवार; अब इस सदस्य पर पुलिस का शिकंजा, केस दर्ज

Ghazipur News: मुख़्तार अंसारी के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब पुलिस ने मुख्तार अंसारी के परिवार के एक और सदस्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. पढ़िए पूरी खबर

Ghazipur News: मुश्किल में मुख़्तार अंसारी का परिवार; अब इस सदस्य पर पुलिस का शिकंजा, केस दर्ज

Mukhtar Ansari Sister News: मुख़्तार अंसारी के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. मुख्तार अंसारी की बेनामी संपत्ति पर जहां लगातार यूपी पुलिस शिकंजा कस रही है, वहीं सोमवार को गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाने में मुख्तार की बहन फहमीदा और पूर्व नगर पालिका चेयरमैन शमीम पर पुलिस ने 420 समेत कई दफाओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इन लोगों पर सरकारी जमीन की हेराफेरी करके रजिस्ट्री कराने का इल्जाम है. फहमीदा के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई मामले दर्ज किए गए हैं.

मुख्तार अंसारी की बहन फहमीदा पर हेराफेरी का इल्जाम
मुख्तार अंसारी की बहन फहमीदा पर सरकारी जमीन के दस्तावेज में फर्जीवाड़ा करने और फिर प्लाटिंग करने बेचने का इल्जाम लगा है. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाने में नगरपालिका ईओ वीरेन्द्र कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मुख्तार की बहन फहमीदा अंसारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वीरेंद्र कुमार राव ने बताया कि नगर पालिका के मोहल्ला काजी टोला वार्ड नंबर 6 में नान जेड ए (सरकारी जमीन) की आराजी तालाब के तौर पर कागजातों में दर्ज थी. इसे मुख्तार अंसारी की बहन फहमीदा की सास के नाम पर दर्ज करा दिया गया. ऐसा करने के लिए दस्तावेजों में हेराफेरी की गई. बाद में जमीन की रजिस्ट्री मुख्तार अंसारी की बहन के नाम कर दी गई.

कई धाराओं में केस दर्ज
मामला यहीं नहीं थमा. कुछ समय के बाद इस जमीन पर प्लाटिंग कराई गई और 14 लोगों को जमीन के प्लॉट्स बेच दिए गए. नगर पालिका के ईओ द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद हंगामा मच गया. फौरी तौर पर पुलिस के आला अधिकारियों ने इस पर नोटिस लिया. इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि अधिशासी अधिकारी मोहम्मदाबाद ने लोकल थाना कोतवाली में तहरीर दी थी. इसी तहरीर की बुनियाद पर शमीम अहमद उस वक्त के नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मदाबाद और फहमीदा अंसारी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कराया गया है.फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Watch Live TV

Trending news