पंजाब के पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ीं मुश्किलें; आमदनी से अधिक सम्पत्ति मामले में फिर होगी पूछताछ
Advertisement

पंजाब के पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ीं मुश्किलें; आमदनी से अधिक सम्पत्ति मामले में फिर होगी पूछताछ

Punjab News: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब विजिलेंस ने पूछताछ के लिए 13 जून को तलब किया है. विजिलेंस विभाग उनसे आमदनी से अधिक जायदाद मामले पर सवाल-जवाब करेगा. वहीं, दूसरी ओर चन्नी पंजाब सरकार पर उन्हें परेशान करने के इल्जाम लगा चुके हैं.

 

पंजाब के पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी की बढ़ीं मुश्किलें; आमदनी से अधिक सम्पत्ति मामले में फिर होगी पूछताछ

Charanjit Singh Channi News: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस लीडर चरणजीत सिंह चन्नी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. चन्नी से विजिलेंस डिपार्टमेंट अब दोबारा पूछताछ करेगा. खबरों के मुताबिक पंजाब विजिलेंस ने पूर्व सीएम चन्नी को पूछताछ के लिए 13 जून को तलब किया है. विजिलेंस विभाग चन्नी से आमदनी से ज्यादा संपत्ति मामले पर सवाल पूछेगा. चन्नी को अपनी सारी संपत्ति के पेपर लेकर आने के लिए कहा गया है. बता दें कि विजिलेंस विभाग इस मामले में चन्नी से पहले भी एक बार छानबीन कर चुका है.

 सीएम भगवंत मान को बनाया निशाना
इस दौरान पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने जांच टीम को अपनी जायदाद और दूसरे रिकॉर्ड के बारे में जानकारी दी. इससे पहले पंजाब सरकार द्वारा चरणजीत सिंह चन्नी को लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका था. इस पर पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह ने विदेश यात्रा कैंसिल करने की बात कही थी. चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के मौजूदा सीएम भगवंत मान पर बदले की सियासत करने के इल्जाम लगाए हैं. चन्नी पंजाब सरकार पर उन्हें परेशान करने के पहले भी इल्जाम लगा चुके हैं.

चन्नी अपने कत्ल का अंदेशा जाहिर कर चुके हैं
गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी उन्हें विजिलेंस द्वारा सवाल-जवाब किए जाने पर अपने कत्ल का अंदेशा जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि पंजाब की मान हुकूमत उन्हें लगातार निशाना बना रही है और उन्हें गिरफ्तार करवा सकती है, यहां तक की उनका कत्ल भी कराया जा सकता है. चन्नी ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर बदले की सियासत करने के इल्जाम लगाए हैं. हालांकि, चन्नी विजिलेंस जांच का सामना करने की बात कह चुके हैं. उन्होंने पंजाब सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वो दलित तबके की उम्मीदों को पूरा करने में असफल रही है.

Watch Live TV

Trending news