यहां अब सभी को है सभी से खतरा; अतीक और राजू पाल दोनों के परिवार को मौत का सता रहा डर !
Advertisement

यहां अब सभी को है सभी से खतरा; अतीक और राजू पाल दोनों के परिवार को मौत का सता रहा डर !

Prayagraj Murder Case: प्रयाग राज में राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी ने परिवार पर जान का खतरा बताते हुए सरकार से सुरक्षा की मांग की है, वहीं राजू पाल की पत्नी ने भी अपनी जान को खतरा बताया है. 

शाइस्ता परवीन और पूजा पाल

लखनऊः प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में मुल्जिम बनाए जाने के बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर घटना की सीबीआई जांच की मांग की है. पत्र में, परवीन ने दावा किया है कि उसका और उसके परिवार का इन हत्याओं से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा है कि उच्च-स्तरीय जांच से इस तरह के सभी संदेह दूर हो जाएंगे.
गौरतलब है कि हत्या के मामले में अतीक अहमद, उनके भाई अशरफ, उनके दो बेटों और पत्नी शाइस्ता परवीन को मुल्जिम बनाया गया है. परवीन ने अपने पत्र को मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी अपलोड कर दिया है.

पूर्व सांसद के दो बेटों की जान को खतरा 
इस बीच, अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने दावा किया है कि पूर्व सांसद के दो बेटों की जान को खतरा है. इस चिंता का परवीन ने भी अपने पत्र में जिक्र किया है. अतीक के दोनों बेटों को भी पुलिस ने इस मामले में हिरासत में रखा है. हनीफ ने आगे कहा है कि पुलिस जेल में बंद अतीक और उसके भाई अशरफ को मारने की साजिश रच रही है. शाइस्ता परवीन ने कहा है कि वह अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी. हाल ही में शाइस्ता बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुई हैं. लेकिन बसपा प्रमुख ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा है कि अगर शाईस्ता परवीन पर इस हत्या का आरोप साबित होता है, तो वह उन्हें अपनी पार्टी से बर्खास्त कर देंगी. 

पूजा पाल को भी है अपनी जान का खतरा 
दूसरी तरफ, समाजवादी पार्टी (सपा) की विधायक पूजा पाल, जिनके पति राजू पाल की कथित तौर पर 2005 में अतीक अहमद के भाई अशरफ ने हत्या की थी, ने योगी को पत्र लिखकर अपने लिए सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह था और उसकी गवाही मामले के लिए महत्वपूर्ण थी. पूजा पाल ने उमेश पाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें अब अपनी जान का खतरा है.

Zee Salaam

Trending news