Video: मंत्री को आया गुस्सा, बरसाने लगे पत्थर, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

Video: मंत्री को आया गुस्सा, बरसाने लगे पत्थर, वीडियो हो रहा वायरल

Stone Throne on Party Workers: तमिलनाडू में एक मंत्री ने अपना आपा खो दिया और अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया.

Video: मंत्री को आया गुस्सा, बरसाने लगे पत्थर, वीडियो हो रहा वायरल

Stone Throne on Party Workers: अब तक आपने भीड़ को पत्थर मारते हुए देखा होगा लेकिन तमिलनाडू में एक मंत्री ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता पर पत्थर मार दिया. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री एसएम नासर एक खुली जगह पर खड़े हैं. उनके पीछे कुछ लोग और खड़े हैं. वह किसी शख्स पर गुस्सा हो रहे हैं. तभी वह अपने गुस्से पर आपा खो देते हैं और वह पत्थर उठा कर अपने कार्यकर्ता पर फेंक देते हैं.

मंत्री ने कार्यकर्ता पर फेंका पत्थर

बताया जाता है कि मंत्री के बैठने में देर हो रही थी. कार्यकर्ता को कुर्सी लाने में देर हो गई. इस पर मंत्री नाराज हो गए और उन्होंने कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया. एसएस नासर दुग्ध एवं डेयरी विकास मंत्री हैं. पिछले साल वह सुर्खियों में थे. उन्होंने लोगों से कहा था कि केंद्र सरकार ने दूध पर GST लगा दी है. हालांकि यह गलत जानकारी थी. डीएमके मंत्री 4 नवंबर 2022 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे. तब गाय के दूध की कीमत बढ़ी थी. गाय का दूध 32 रुपये से बढ़ा कर 35 रुपये कर दिया गया था. जबकि भैंस के दूध की कीमत 41 रुपये से बढ़ाकर 44 रुपये कर दी गई थी. वहीं आविन के फुल-क्रीम दूध के दाम 12 रुपये बढ़ाए गए और उसका दाम अब 60 रुपये.

यह भी पढ़ें: 'तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा' के बाद अब 'तुम मुझे समर्थन दो मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा'

दूध पर जीएस की गलत जानकारी

मंत्री ने कहा था "केंद्र सरकार ने दूध पर भी जीएसटी लगा दिया है. यह अभूतपूर्व फैसला है. दूध पर जीएसटी लगाए जाने से दूध की कीमत बढ़ गई है." उस वक्त बीजेपी ने मंत्री पर हमला बोला था. तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा था कि उन्हें यह नहीं मालूम है कि दूध और जीएसटी के बाहर हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news