दिल्ली में पानी पर शुरू हुआ हिंदू-मुसलमान; कपिल शर्मा ने AAP पर लगाए संगीन इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2294932

दिल्ली में पानी पर शुरू हुआ हिंदू-मुसलमान; कपिल शर्मा ने AAP पर लगाए संगीन इल्जाम

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी के संकट पर नेताओं ने हिंदू मुसलमान शुरू कर दिया है. भाजपा के कपिल शर्मा का कहना है कि हिंदू इलाकों का पानी काट कर मुस्लिम इलाकों में दिया जा रहा है.

दिल्ली में पानी पर शुरू हुआ हिंदू-मुसलमान; कपिल शर्मा ने AAP पर लगाए संगीन इल्जाम

Delhi Water Crisis: दिल्ली में इन दिनों पानी की कमी चल रही है. कई इलाकों में टैंकरों के जरिए पानी पहुंचाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि लोग अपनी जान जोखिम में डालकर टैकरों पर चढ़ कर पानी ले रहे हैं. इस बीच पानी पर सियासत भी शुरू हो गई है. दिल्ली में पानी की कमी के लिए कांग्रेस, भाजपा और आप एक दूसरे को आरोपी ठहरा रहे हैं. ऐसे में भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर बड़ा इल्जाम लगाया है.

मुस्लिम इलाकों में पानी
कपिल मिश्रा का कहना है कि हिंदू इलाकों का पानी मुस्लिम इलाकों में दिया जा रहा है. मिश्रा ने ट्वीट किया कि "दिल्ली में पानी के भयानक संकट का सबसे बड़ा कारण जानकार आप चौंक जाएंगे. हिंदू बहुल इलाक़ों का पानी रोककर मुस्लिम इलाक़ों में एक्स्ट्रा सप्लाई की जा रही है. हिंदुओं को लोकसभा में मोदी को वोट देने की सजा दी जा रही है. यमुना विहार, मौजपुर, गोकुलपुरी का पानी सीलमपुर, जाफ़राबाद, सीमापुरी में भेजा जा रहा है. आईपी एक्सटेंशन का पानी अल्लाह कॉलोनी को दिया जा रहा है. राजेंद्र नगर, करोल बाग, आनंद पर्वत का पानी जामा मस्जिद और मटिया महल को दिया जा रहा है. बक़रीद पर अतिरिक्त पानी की व्यवस्था करने के बहाने ये पानी डाइवर्ट किया गया है. धर्म के आधार पर जल बोर्ड के पानी का वितरण तुरंत रुकना चाहिए: कपिल मिश्रा."

कपिल मिश्रा का इल्जाम
कपिल मिश्रा का कहना है कि "आप के भ्रष्ट विधायक आज केंद्र सरकार के जल मंत्री सीआर पाटिल जी के यहां प्रोटेस्ट कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली जल बोर्ड केजरीवाल के अंडर है. यहां तक कि दिल्ली जल बोर्ड में एलजी की भी कोई भूमिका नहीं है. एक ओर केजरीवाल गैंग खास इलाकों में पानी भेजकर बाकी दिल्ली में संकट पैदा कर रहा है. वहीं दूसरी और अपनी असफलताएं से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं. ये नौटंकी अब ज़्यादा चलने वाली नहीं."

आप नेता का पलटवार
भाजपा नेता कपिल मिश्रा के बयान पर सीलमपुर से आप विधायक अब्दुल रहमान ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि "यह बहुत हैरानी की बात है कि पानी जैसी चीज पर हिंदू मुसलमान कर रहे हैं. हवा पानी सभी के लिए बराबर है. विधायक दिलीप पांडे, राजेंद्र पाल गौतम, राखी बिड़ला, प्रवीण देशमुख, पवन शर्मा, एसके बग्गा और करतार सिंह तंवर जल मंत्री सीआर पाटिल के यहां पहुंचे थे."

Trending news