Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, 2 झुलसे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2066527

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, 2 झुलसे

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में गुरुवार रात को एक घर में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में जिंदा जलकर पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग बुरी तरह से जख्मी हैं.

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा में भीषण हादसा,  5 लोगों की मौत, 2 झुलसे

Delhi Pitampura Fire: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में गुरुवार रात को एक घर में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में जिंदा जलकर पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. दोनों जख्मी को इलाज के लिए हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक दोनों लोगों की हालत बहुत गंभीर है.

वहीं, आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. साथ ही भारी संख्यां में पुलिस और प्रशासन भी मौजूद हैं. मिली जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अफसर ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और कूलिंग ऑपरेशन के साथ घर सर्च ऑपरेश भी जारी है, ताकि घर फंसे लोगों को सेफ बाहर निकाला जा सके. रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पितमपुरा इलाके के मकान नंबर GZP-37 में आग लगने की खबर डीएफएस को मिली, आग की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम दल बल और 8 गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गई. 

फायर ब्रिगेड के अफसर ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि घर की सीढ़ियां सकरी होने की वजह से ऊपरी मंजिल तक पहुंचने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. किन कारणों से लगी है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, टीम को द्वारा इसकी भी जांच की जा रही है. वहीं, मरने वाले पांच लोगों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं.

राजस्थान में चलती कार में लगी आग,  महिला की हुई मौत

बता दें कि गुरुवार (18 जनवरी) को राजस्थान के पाली जिले में एक चलती कार में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि कार का ड्राईवर सुरक्षित बच गया. इसकी जानकारी पुलिस ने दी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, "एक पुलिस अफसर झब्बर सिंह ने बताया कि कार का ड्राईवर अशोक पटेल (30) अपनी बीवी परमेश्वरी पटेल (26) के साथ मंदिर जा रहे थे, इसी दौरान अचानक कार के पिछले भाग में आग लग गई, जिससे महिला की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई." हालांकि, पुलिस इस मामले में महिला के पति से पूछताछ कर रही है. 

 

 

Trending news