Delhi News: 3 फरवरी से दो दिनों तक बारिश का सिलसिला रहेगा जारी; जानें मौसम विभाग का अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2091619

Delhi News: 3 फरवरी से दो दिनों तक बारिश का सिलसिला रहेगा जारी; जानें मौसम विभाग का अपडेट

Delhi Weather Update: आने वाले दिनों में एक बार फिर घना कोहरा सताएगा. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अभी कोहरे से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है. वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि 15 फरवरी तक दिल्ली में कोहरा छाए रहेगा. 

Delhi News: 3 फरवरी से दो दिनों तक बारिश का सिलसिला रहेगा जारी; जानें मौसम विभाग का अपडेट

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में लगातार दो दिनों के झमाझम बारिश के बाद आज यानी 2 फरवरी की सुबह के समय घना कोहरा छाया रहा. इसके साथ बारिश ने दिल्ली-एनसीआर के महीने भर का सूखा खत्म कर दिया था. इसके बाद आज दोपहर में ठंड के काफी राहत मिली है. इसके साथ ही आज तेज धूप भी खिली नजर आई है, लेकिन दिल्ली में अभी बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है. मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में दो दिनों तक बारिश होने की उम्मीद है. 

मौसम विभाग ने क्या कहा?
मौसम विभाग ने कहा, "3 और 4 फरवरी को दिल्ली में भारी बारिश होने की उम्मीद है.  कल यानी 3 फरवरी को आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहेगें और हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली का तापमान भी कम रहेगा. 3 फरवरी को दिल्ली में आज की तरह ही अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है और न्यूनतम तापमान भी 7 डिग्री सेल्सियस ही रहेगा."

4 फरवरी को बारिश होने की उम्मीद
मौसम विभाग ने कहा कि 4 फरवरी को तापमान में बढ़त देखी जा सकती है. वहीं, 3 फरवरी को दिल्ली में आमतौर पर बादल छाए रहने की उम्मीद है.  इसके अलावा तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की उम्मीद है. इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस पहुंच सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. 

दिल्लीवालों को घना कोहरा सताएगा?
इसके साथ ही आने वाले दिनों में एक बार फिर घना कोहरा सताएगा. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अभी कोहरे से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है. वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि 15 फरवरी तक दिल्ली में कोहरा छाए रहेगा. इसके साथ ही ठंड में कोई खास कमी की संभावना नहीं है. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें.

Trending news