दिल्ली में पति ने पत्नी को 'पोर्नस्टार' जैसा ड्रेस पहनने को किया मजबूर, शिकायत लेकर पहुंची थाना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1766854

दिल्ली में पति ने पत्नी को 'पोर्नस्टार' जैसा ड्रेस पहनने को किया मजबूर, शिकायत लेकर पहुंची थाना

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में महिला अपने पति पर पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला.

 

दिल्ली में पति ने पत्नी को 'पोर्नस्टार' जैसा ड्रेस पहनने को किया मजबूर, शिकायत लेकर पहुंची थाना

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली हर समय किसी न किसी अजीबो-गरीब मामले को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.आज ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला दिल्ली के पूर्वी रोहताश नगर से आया है जहां महिला अपने पति पर ये आरोप लगाया है कि  पति अपनी 30 साल की पत्नी को पॅार्न देखने और  पोर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने के लिए मजबूर करता है. जिसको लेकर महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

महिला ने आरोप लगाते हुए अपने पति और उसके परिवार पर दहेज मांगने और उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने का मामला दर्ज कराया है. और महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि उसका पति पोर्न यानी अश्लील फिल्म देखने का आदि है. और पति मेरे साथ उसी तरह से बर्ताव करता है. 

पुलिस ने कहा 
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में अपने पति और उसके परिवार पर दहेज मांगने और उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने सहित बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है. और पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी  2020 में हुई है.

सेक्स सम्या हैं परेशान तो खाने में करें ये फूड शामिल, पार्टनर हो जाएंगी मदहोस

इन धाराओं में की गई मामले दर्ज 
मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए किसी महिला के पति या पति के रिश्तेदार द्वारा उसके साथ क्रूरता करना, 406 आपराधिक विश्वासघात (Criminal breach of trust), 377 अप्राकृतिक अपराध (Unnatural offence) और 34 सामान्य इरादा (Common intention) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

शाहदरा पुलिस डिप्टी कमिश्नर ने कहा 
पुलिस उपायुक्त शाहदरा रोहित मीना ( ROHIT MEENA IPS ) ने कहा कि महिला की शिकायत पर शाहदरा पुलिस स्टेशन में दहेज निषेध ( Dowry Prohibition Act ) अधिनियम की धाराएं और धाराएं दर्ज की गईं हैं और शुरुआती जांच की जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news