दिल्ली में एक और "श्रद्धा" कांड ! लिव-इन पार्टनर ने रुखसार को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2189448

दिल्ली में एक और "श्रद्धा" कांड ! लिव-इन पार्टनर ने रुखसार को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime News: दिल्ली के द्वारका इलाके में लिव-इन में रह रही है रुखसार की उनके पार्टनर ने हत्या कर दी. पुलिस को इस घटना की जानकारी रुखसार के पिता मुस्तकीम ने दी.

 

दिल्ली में एक और "श्रद्धा" कांड ! लिव-इन पार्टनर ने रुखसार को उतारा मौत के घाट

Delhi: दिल्ली के द्वारका इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. किराए के फ्लैट में रह रहे लिव-इन पार्टनर ने 26 साल एक युवती की हत्या कर शव को अलमारी में डालकर फरार हो गया. इसकी जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी. मृतका की पहचान रुखसार राजपूत के रूप में की गई है.

पुलिस ने बताया कि  रात 10:40 बजे डाबरी पुलिस स्टेशन के पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक कॉल आई कि बुधवार को राजापुरी की गली नंबर 10 में एक लड़की की हत्या कर दी गई है. इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की.

पुलिस को खबर देने वाले रुखसार के पिता मुस्तकीम ने पुलिस टीम को बताया कि उनकी बेटी के प्रेमी विपल टेलर नाम के शख्स ने उसकी हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पिछले डेढ़ महीने से विपल टेलर के साथ इसी फ्लैट में किराए पर रह रही थी.

एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा, "फ्लैट में एंट्री करने पर युवती का शव कमरे की अलमारी में पाया गया. अपराध जांच टीम और एफएसएल कर्मियों ने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया. युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल के लाश-घर में भिजवा दिया गया.

अफसर ने कहा, "गुजरात के सूरत के मूल निवासी आरोपी विपल टेलर का पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं और शिकायतकर्ता मुस्तकीम के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस टीमें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही हैं."

 

Trending news