Delhi Excise Policy: के. कविता ने अदालत से मांगी जमानत; बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2205297

Delhi Excise Policy: के. कविता ने अदालत से मांगी जमानत; बताई ये वजह

 Delhi Liquor Scam: दिल्ली की अदालत ने करप्शन के मामले में बीआरएस नेता के कविता की जमानत अर्जी पर सीबीआई को नोटिस जारी किया है. कथित शराब पॉलिसी घोटाले में ईडी ने कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. 

Delhi Excise Policy: के. कविता ने अदालत से मांगी जमानत; बताई ये वजह

BRS leader K Kavitha News: दिल्ली आबकारी पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार भारत राष्ट्र समिति (BRS) लीडर और तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के. कविता की अर्जी पर कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी किया है. दिल्ली के कथित आबकारी पॉलिसी घोटाले के सिलसिले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की तरफ से दर्ज बदउन्वानी के मामले में जमानत के लिए सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में अर्जी दायर की. कविता की अर्जी पर सीबीआई और ईडी की स्पेशल जज कावेरी बावेजा सुनवाई कर सकती हैं. इससे पहले विशेष न्यायाधीश ने कविता को 23 अप्रैल तक अदालती तहवील में भेज दिया था.

BRS की चुनाव प्रचारक हूं: कविता
अपनी जमानत की अर्जी पर कविता ने कहा है कि, उन्हें पार्टी ने लोकसभा इलेक्शन के लिए अपना चुनाव प्रचारक बनाया है. कविता की तीन दिन की पुलिस हिरासत की मुद्दत खत्म होने के बाद सीबीआई ने मुल्जिम को अदालत में पेश किया और न्यायिक हिरासत में भेजने की अपील की थी . सीबीआई ने अदालत को बताया कि, कविता को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत नहीं है. कविता के साथ-साथ दीपक नागर की पैरवी कर रहे वकील नितेश राणा ने पुलिस की अर्जी की मुखालेफत की और कहा कि, कविता को हिरासत में रखने के लिए पर्याप्त आधार नहीं है क्योंकि अब उन्हें हिरासत में रखकर पूछताछ की जरूरत नहीं है. सीबीआई अफसरान ने हाल ही में एक खुसूसी अदालत से इजाजत लेने के बाद कविता से जेल के अंदर तफ्तीश की थी.

15 मार्च को हुई थी गिरफ्तारी
आबकारी घोटाला मामले में अदालत ने करप्शन के मामले में बीआरएस नेता के कविता की जमानत अर्जी पर सीबीआई को नोटिस जारी किया है. बता दें कि, दिल्ली के कथित शराब पॉलिसी घोटाले में ईडी ने कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था. फिलहाल, के कविता न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं. 

Trending news