Delhi: सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने से 70 छात्रों की बिगड़ी तबीयत; FIR दर्ज
Advertisement

Delhi: सरकारी स्कूल में मिड डे मील खाने से 70 छात्रों की बिगड़ी तबीयत; FIR दर्ज

Students Fall Sick: शुक्रवार को दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील खाने के बाद तकरीबन 70 छात्रों की हालत बिगड़ गई. सभी स्टूडेंट्स को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. छात्रों की हालत बेहतर है.

सांकेतिक तस्वीर

Delhi Govt School Mid Day Meal: दिल्ली के सरकारी स्कूल से मिड डे मील में गड़बड़ी की खबर सामने आई है. शुक्रवार को दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील के खाने के बाद तकरीबन 70 छात्रों की हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया. साउथ-वेस्ट दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज सी ने कहा कि शाम तकरीबन छह बजे सागरपुर पुलिस थाने में एक फोन कॉल आई. जिसमें बताया गया कि सागरपुर के दुर्गापार्क स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में छठी से आठवीं क्लास के लगभग 70 छात्रों ने मिड डे मील के खाने के बाद उल्टी और पेट दर्द की शिकायत की.

छात्रों का अस्पताल में चल रहा इलाज
डीसीपी ने कहा कि पुलिस की एक टीम फौरन घटनास्थल पर पहुंची. तबीयत बिगड़ने पर छात्रों को डाबरी के डीडीयू अस्पताल और दादा देव अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मौके पर मौजूद स्कूल प्रशासन के मुताबिक, छात्रों को मिड डे मील के खाने के बाद सोया जूस दिया गया, जिस वजह से उन्हें पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत हुई. वहीं, दूसरी ओर क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया. टीम ने खाने और जूस के सैंपल सबूत के तौर पर जमा किए हैं. शाम को क्लास 6 से 8वीं तक के स्टूडेंट्स को लंच में पूड़ी-सब्जी परोसने के बाद सोया जूस तकसीम किया गया था. बच्चों की तरफ से पेट दर्द की शिकायत मिलने पर खाने और जूस को बांटने का सिलसिला रोक दिया गया.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन
डीसीपी ने बताया कि, फिलहाल सभी छात्रों की हालत बेहतर है. उन्होंने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने कहा कि जो भी कुसूरवार होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. शाम को जैसे ही ये खबर बच्चों के अभिभावकों तक पहुंची,बड़ी तादाद में वो स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे. मौके पर पुलिस टीम को तैनात करना पड़ा और काफी समझाने के बाद अभिभावकों का गुस्सा शांत हुआ.

Watch Live TV

Trending news