Liquor Policy Scam: दिल्ली शराब घोटाले में CM केजरीवाल को CBI का समन; 16 अप्रैल को किया तलब
Advertisement

Liquor Policy Scam: दिल्ली शराब घोटाले में CM केजरीवाल को CBI का समन; 16 अप्रैल को किया तलब

Delhi Excise Policy: सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए तलब किया है. सीएम केजरीवाल से सुबह 11 बजे पूछताछ  की जाएगी.

Liquor Policy Scam: दिल्ली शराब घोटाले में CM केजरीवाल को CBI का समन; 16 अप्रैल को किया तलब

CBI Summons To Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब पॉलिसी घोटाले पर सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलों भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. CBI ने इस मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है. 16 अप्रैल को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सीबीआई छानबीन करेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन जारी किया है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली की नई शराब पॉलिसी को लेकर सीएम केजरीवाल से तफ्तीश हो सकती है. आम आदमी पार्टी के जराए के अनुसार सीएम को 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है.

अत्याचार का अंत जरूर होगा: AAP
आम आदमी पार्टी और राज्यसभा एमपी संजय सिंह इस पूरे मामले पर अपोजिशन पर हमलावर नजर आए. AAP नेता ने सीबीआई के समन को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'अत्याचार का अंत जरूर होगा'. केजरीवाल को सीबीआई का समन मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, कि पार्टी केजरीवाल को मिले समन पर कानूनी सलाह लेगी. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है. अब इस पूरे मामले पर इल्जाम तराशी का दौर भी शुरु हो गया है.

केजरीवाल से 16 अप्रैल को पूछताछ
खबरों के मुताबिक, मुख्यमंत्री पर इल्जाम है कि शराब घोटाले में शामिल लोगों से केजरीवाल ने बात की. साथ ही उन पर ये भी आरोप लगा है कि उन्होंने शराब व्यापारियों को दिल्ली में आकर बिजनेस करने के लिए प्रोत्साहित किया. इस मामले में सीबीआई का कहना है कि सीएम को लेकर कई सुबूत जमा कर लिए गए हैं. एजेंसी ने केजरीवाल को 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया है. ख्याल रहे कि शराब घोटाले मामले में ही दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अभी जेल में हैं. फरवरी के महीने में सीबीआई ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया था. 

Watch Live TV

Trending news