Delhi Acid Attack: द्वारका में स्कूली छात्रा पर बाइक सवार शख्स ने फेंका एसिड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1485068

Delhi Acid Attack: द्वारका में स्कूली छात्रा पर बाइक सवार शख्स ने फेंका एसिड

Delhi Acid Attack: दिल्ली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां द्वारका इलाके में एक लड़की पर एसिड अटैक हुआ है. जानकारी के मुताबिक ये हादसा सुबह 9 बजे के करीब हुआ है.

Delhi Acid Attack: द्वारका में स्कूली छात्रा पर बाइक सवार शख्स ने फेंका एसिड

Delhi Acid Attack: दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक राजधानी की द्वारका इलाके में एक लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंका गया है. न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह 9 बजे आया है. लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर गया है. इसके साथ ही पुलिस ऑफिसर भी हॉस्पिटल पहुंचे हैं.

मोहन गार्डन के पास से मिली थी जानकारी

दिल्ली पुलिस को तकरीबन 9 बजे मोहन गार्डन के पास किसी छात्रा पर तेजाब डालने की जानकारी मिली थी. पुलिस के अनुसार लड़की की उम्र 17 साल है और वह अपनी छोटी बहन के साथ रोड साइड खड़ी थी. इसी दौरान दो बाइक सवार युवक आए और उस पर एसिड फेक दिया.

पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है. छात्रा की कंडीशन स्थिर बताई जा रही है और वह अस्पताल में भर्ती है. हालांकि अभी डॉक्टर्स का उसकी कंडीशन को लेकर बयान नहीं आया है. इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है.

स्वाति मालिवाल ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है- द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेज़ाब फेंका. हमारी टीम पीड़िता की मदद के लिए अस्पताल पहुँच रही है. बेटी को इंसाफ़ दिलाएँगे. दिल्ली महिला आयोग सालों से देश में तेज़ाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है. कब जगेंगी सरकारें?

Trending news