Manish Sisodia Summon: मनीष सिसोदिया को CBI ने किया तलब; इस मामले में रविवार को होगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1576969

Manish Sisodia Summon: मनीष सिसोदिया को CBI ने किया तलब; इस मामले में रविवार को होगी पूछताछ

 Manish Sisodia Summon: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को सिसोदिया को नोटिस भेजा है. उन्हें आबकारी नीति घोटाला मामले की जांच में शामिल होने के लिए रविवार को तलब किया गया है.  

Manish Sisodia Summon: मनीष सिसोदिया को CBI ने किया तलब; इस मामले में रविवार को होगी पूछताछ

Manish Sisodia CBI Notice: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेजा है. सिसोदिया को आबकारी नीति घोटाला मामले की जांच में शामिल होने के लिए रविवार को तलब किया गया है. उनकी 19 फरवरी को पूछताछ की जाएगी. डिप्टी सीएम को दिल्ली में सीबीआई हेडक्वार्टर में सुबह 11 बजे तक जांच में शामिल होने का नोटिस जारी किया गया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी.

दिल्ली में हो रहे कामों को रोकना चाहती है CBI: सिसोदिया
मनीष सिसोदिया ने इस घटनाक्रम के जवाब में एक ट्वीट करके कहा कि सीबीआई दिल्ली में हो रहे डेवलेपमेंट के कामों को रोकना चाहती है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "सीबीआई ने मुझे रविवार को फिर से तलब किया है. उन्होंने मेरे ख़िलाफ़ सीबीआई और ईडी की पूरी ताक़त लगा दी है.उन्होंने मेरे घर पर छापा मारा, मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला. मैंने दिल्ली में तालीमी निज़ाम सबसे बेहतर बनाया, लेकिन वे इसमें रुकावट डालना चाहते हैं, लेकिन मैंने हमेशा उनकी जांच में सहयोग किया है और आगे भी करता रहूंगा".

कल होगी पूछताछ
दिल्ली की नई शराब पॉलिसी में कथित घोटाले के सिलसिले में मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने नोटिस भेजा है, हालांकि चार्जशीट में उन्हें मुल्ज़िम नहीं बनाया है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 19 फरवरी को सीबीआई के सामने पेश होना है. इस मामले में  केंद्रीय जांच ब्यूरो कई और मुल्ज़िमीन को गिरफ्तार कर चुकी है. सीबीआई का इल्ज़ाम है कि शराब पॉलिसी में बदलाव कर दिल्ली हुकूमत के ख़ज़ाने को सैकड़ों करोड़ का नुक़सान पहुंचाया गया है. वहीं इससे पहले बुधवार को ब्यूरो ने दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन से तिहाड़ जेल में विजय नायर और अन्य संबंधित बातों को लेकर पूछताछ की थी. 

Watch Live TV

Trending news