गुजरात: अहमदाबाद में पुलिसकर्मी ने क्यों की परिवार संग आत्महत्या, पढ़िए पूरी ख़बर
Advertisement

गुजरात: अहमदाबाद में पुलिसकर्मी ने क्यों की परिवार संग आत्महत्या, पढ़िए पूरी ख़बर

गुजरात: अहमदाबाद में पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और तीन साल की बच्ची के साथ 12 मंज़िला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली. किस कारण से उठाया गया क़दम पढ़िए पूरी ख़बर

गुजरात: अहमदाबाद में पुलिसकर्मी ने क्यों की परिवार संग आत्महत्या, पढ़िए पूरी ख़बर

गुजरात: अहमदाबाद में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी और बच्ची समेत बिल्डिंग की 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने जानकारी में बताया कि सुसाइड करने के पीछे पति-पत्नी के आपसी झगड़े की ख़बर सामने आई है. सोला पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एन आर वाघेला ने अनुसार, पहली जांच से ऐसा लगता है कि आपस में झगड़े के बाद दोनों ने यह कदम उठाया. आत्महत्या करने वाले कांस्टेबल की पहचान कुलदीप सिंह यादव के तौर पर की गई है. पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव ने अपनी बीवी और तीन साल की बच्ची के साथ बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस के मुताबिक़ शवों का पोस्ट मार्टम किया जा रहा है.

पत्नी-बच्ची संग लगाई छलांग

आत्महत्या करने वाले पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव की पत्नी का नाम रिद्धि और बेटी का नाम आकांक्षी बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस अफसर ने मालूमात देते हुए बताया कि कुलदीप यादव अपनी बीवी और बेटी के साथ गोटा इलाके में मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर रहता था. आत्महत्या के मामले में पड़ोसियों कहना है कि पति-पत्नी ने अपनी  3 साल की बेटी के साथ रात तकरीबन डेढ़ बजे इमारत से छलांग लगा दी. जिसकी वजह से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पति-पत्नी में आपसी कलह बनी आत्महत्या की वजह

पुलिसकर्मी की परिवार संग आत्महत्या करने से पड़ोसियों में दहशत का माहौल है. बिल्डिंग के एक चश्मदीद ने जानकारी के दौरान बताया कि कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव की पत्नी रिद्धि पहले कूदी थी. इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपनी बेटी के साथ छलांग लगाई. पुलिस अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि उस बिल्डिंग में रहने वाली कुलदीप यादव की बहन ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे. जिस वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस की नज़र है और हर पहलू की गहराई से जांच की जा रही है. 

Trending news