UP में शिक्षक की पिटाई से पांचवीं कक्षा के छात्र की मौत; उग्र भीड़ ने घेरा थाना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1387506

UP में शिक्षक की पिटाई से पांचवीं कक्षा के छात्र की मौत; उग्र भीड़ ने घेरा थाना

Student dies after beating up by teacher in Uttar Pradesh: पुलिस के मुताबिक, यह मामला गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के बंबावड़ गांव में स्थित एक निजी पब्लिक स्कूल का है. घटना के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है. 

अलामती तस्वीर

नोएडाः शिक्षकों की पिटाई से छात्रों की मौत की खबरें आ दिन आती रहती हैं, इसके बावजूद इस तरह की घटनाओं पर रोक लगने के बजाए, ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautambuddh Nagar) का है, जहां शिक्षक की पिटाई से 5वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई है. 
पुलिस के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के बंबावड़ गांव में स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले पांचवीं कक्षा के छात्र की स्कूल के अध्यापक ने कथित तौर पर पिटाई कर दी, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी अध्यापक अभी फरार बताया जा रहा है.

इतवार को उपचार के दौरान हुई छात्र की मौत 
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, थाना बादलपुर क्षेत्र के बंबावड़ गांव में रहने वालीं मीनाक्षी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बंबावड़ गांव में स्थित कैप्टन सवारियां पब्लिक स्कूल में उनका बेटा प्रिंस (12 वर्ष) पुत्र देवदत्त पांचवीं क्लास में पढ़ता था. पीड़िता के मुताबिक, शुक्रवार को स्कूल के अध्यापक सोबरन ने प्रिंस की पिटाई की थी, जिससे वह स्कूल में बेहोश हो गया था. गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान इतवार को उसकी मौत हो गई.

बच्चों की पीटने का आदी है शिक्षक 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना बादलपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है. उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. इस घटना की वजह से लोगों में भारी काक्रोश है. थाना बादलपुर पर भारी तादाद में लोगों ने पहुंचकर वहां हंगामा किया और आरोपी अध्यापक की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.  ग्रामीणों का कहना है कि यह अध्यापक मामूली बातों पर बच्चों की पिटाई कर देता है. इसकी शिकायत कई बार स्कूल में की गई, लेकिन स्कूल प्रशासन ने उसके खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाया.

ऐसी खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news